सीतापुर: नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

सीतापुर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने घटना में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 7 थानों की पुलिस लगाई है. 

सीतापुर: नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी
मुठभेड़ में घायल आरोपी.

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में नाबालिग से गैंगरेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सोमवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी, जबकि गोलीबारी में एक दरोगा भी घायल हो गया. सीतापुर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने घटना में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 7 थानों की पुलिस लगाई है. 

पुलिस अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि 3 अब भी फरार चल रहे हैं. सोमवार को पुलिस सूचना मिलने पर आरोपी को पकड़ने पहुंची. खाकी को देख आरोपी ने फायर करना शुरू कर दिया, जिसमें एक दारोगा घायल हो गया. जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी. इस पूरे ऑपरेशन की निगरानी स्वयं पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह कर रहे थे.

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश निकला कोरोना पॉजिटिव, दर्जन भर पुलिसकर्मी हुए होम आइसोलेट

क्या है पूरी घटना?
घटना सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर इलाके के भंडिया गांव की है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 7 सितंबर की शाम वह अपने छोटे भाई के साथ बाजार गई थी. वहां इलाके के 2 लोग आए और उसे दबोचकर गन्ने के खेत में खींच ले गए. यहां तीन लोग पहले से मौजूद थे. पीड़िता के मुताबिक, इन सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया और फोन में वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने नाबालिग को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को भी बताई तो वे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. आरोपियों ने इसके दो दिन बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली रहती है. उसके पिता और बड़े भाई दहेज हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं. पीड़िता की मां कुछ समय पहले गुजर चुकी हैं. सीतापुर एसपी आरपी सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर 2 नामजद समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. अन्य तीन आरोपियों की तलाश में 7 थानों की पुलिस लगी है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV