"राहुल गांधी अपनी पार्टी को ना बचा सके, तो किसानों के लिए क्या करेंगे"- स्मृति ईरानी

'निराश लोगों ने किसानों के कंधों पर बंदूक रखी, गलत नहीं होने देगी मोदी सरकार'- स्मृति ईरानी  

 "राहुल गांधी अपनी पार्टी को ना बचा सके, तो किसानों के लिए क्या करेंगे"- स्मृति ईरानी

मेरठ: मेरठ की किसान सभा में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सीधे राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया. किसानों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को न बचा सके, तो किसानों के लिए क्या करेंगे. इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर कृषि कानूनों को लेकर भ्रम फैलाने का भी आरोप लगाया.

UP Panchayat Chunav Update: पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, योगी कैबिनेट में होगा मंथन

राहुल गांधी पर जमकर बरसीं स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता को निशाने पर लेते हुए कहा, "क्या राहुल गांधी किसान हैं? उनके सामने उनकी पार्टी डूब रही है. अमेठी से भाग कर वायनाड गए. उस सीट पर 50 साल से कांग्रेस का राज था. किसानों ने विश्वास करके कांग्रेस को जमीन दी और उन्होंने किसानों की जमीन हड़प ली. " विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग मशीन में आलू डाल कर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात करते हैं. ये लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं.  

गैंगस्टर विकास दुबे के फरार भाई दीपू का मकान कुर्क, 82 नोटिस के बाद भी नहीं हुआ हाजिर

"निराश लोगों ने किसानों के कंधे पर बंदूक रखी"
किसान सम्मेलन में मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "निराश लोगों ने किसानों के कंधे पर बंदूक रखी है. ये लोग पोलिंग बूथ से निराश हैं.  जो लोग आज इन कानूनों की कमी निकाल रहे हैं, उन्होंने कभी भी मोदी सरकार के द्वारा किए गए अच्छे कामों की तारीफ नहीं की. उन्होंने कभी शौचालय नहीं बनवाए.  उन्होंने कभी बिजली की रोशनी आखिरी पंक्ति में खड़े लोगों के घरों तक नहीं पहुंचाई".

लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश पर हाई कोर्ट ने यूपी सरकार से 4 जनवरी तक मांगा जवाब

"मोदी सरकार, किसानों के साथ गलत नहीं होने देगी"
स्मृति ईरानी ने किसानों से अपील की, "मोदी सरकार कभी भी किसानों के साथ ना गलत होने देगी, ना किसी को ऐसा करने की इजाजत देगी. किसान भाईयों को हम पर भरोसा रखना चाहिए और जो लोग उन्हें गुमराह कर रहे हैं, उनसे बचना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि किसानों ने मोदी जी को समर्थन दिया, इसीलिए 11 करोड़ लोगों को घरों में शौचालय मिला.  पूर्व में किसान कर्ज में दबे थे, लेकिन मोदी जी की वजह से किसान सम्मान निधि मिली."

WATCH LIVE TV