Lok Sabha Elections 2024: अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में पोस्टरबाजी, क्या गांधी परिवार होगा राजी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2190666

Lok Sabha Elections 2024: अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में पोस्टरबाजी, क्या गांधी परिवार होगा राजी

Robert Vadra: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की खबरें जोरों पर हैं. अमेठी में जगह- जगह लगे इन पोस्टरों में रॉबर्ट वाड्रा को बदलाव के रुप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है.....

 

Lok Sabha Election 2024 in Uttar Pradesh

Lok Sabha Election 2024 in Uttar Pradesh: अमेठी लोकसभा सीट ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश की राजनीति में अचानक से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. चर्चा है कि रॉबर्ट वाड्रा अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. दरअसल रॉबर्ट वाड्रा ने अपने एक इंटरव्यू में अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. उसके बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्टर वायरल किए जा रहे हैं. इन सभी पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा को अमेठी में बदलाव के चेहरे के रुप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है. 

अमेठी लोकसभा सीट से राहुल प्रियंका गांधी की सेना की ओर से 2 पोस्टर वायरल किए जा रहे हैं. इन दोनों पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर लगाई गई हैं. एक वायरल पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा के साथ राजीव गांधी सी तस्वीर भी लगाई गई है. एक वायरल पोस्टर में लिखा गया है कि जब रॉबर्ट वाड्रा अमेठी से सांसद बनेंगे जनता की तकदीर बदलेगी अब अमेठी की तस्वीर बदलेगी. हालांकि पोस्टर एक हफ्ते पुराने बताए जा रहे हैं, लेकिन इनके वायरल होने की टाइमिंग को देखकर अचानक से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. 

ये खबर भी पढ़ें- गाजियाबाद में सबसे ज्यादा 35 प्रत्याशी, बुलंदशहर में सबसे कम, देखें दूसरे चरण में किसने कहां से भरा दम

कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी की बीजेपी को खरी- खरी 
राबर्ट वाड्रा के अमेठी चुनाव लड़ने के बयान पर और भाजपा की हार के डर की हताशा में बीजेपी नेता अपना संतुलन खो बैठे हैं. इसीलिए कांग्रेस से कौन लड़ेगा ,अमेठी से कौन लड़ेगा,रॉबर्ट वाड्रा टिकट क्यों मांग रहे हैं. इस पर भी बिना मांगे सलाह और टीका- टिप्पणी कर रहे हैं. भाजपा को ये अधिकार किसने दिया कि वह कांग्रेस में तय करें कि कौन कहां से लड़ेगा. सच्चाई यह है कि बीजेपी की अंदर से हवा से खिसक चुकी है पूरा भाजपा सिस्टम खोखला हो चुका है. बीजेपी प्रचार की बात तो कर रही है लेकिन 19 अप्रैल को देश में पहले चरण के चुनाव सर पर होने के बाबजूद बीजेपी का मेनिफेस्टो नहीं आ पाया. झूठा ही ले आते. प्रधानमंत्री जी और पूरी भाजपा झूठ बोलने में माहिर है. देश और प्रदेश की जनता भाजपा मोदी को हराने जा रही है. बीजेपी की हिम्मत नहीं बची कि झूठ भी बोल पाए और रॉबर्ट वाड्रा अमेठी और कांग्रेस पार्टी पर अपना हताशा दिखा रहे हैं. अमेठी की जनता कांग्रेस को जिताने जा रही है. अब 13 रुपए किलो शक्कर का झूठ बेचने वालों को अमेठी वालों ने नकार दिया है.

केशव प्रसाद मौर्या
मुरादाबाद से मुख्यमंत्री केशव प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया है. रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस के घोषणा पत्र सहित पूरे विपक्ष पर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन जीत रहा है. मुरादाबाद 2019 में हरे थे लेकिन अब बड़े अंतर से जितने जा रहे है. सपा बसपा कांग्रेस को जनता ने नकार दिया. सपा पूरी तरह समाप्त हो जायेगी क्योंकि उनके कर्म ऐसे हैं. जिससे जनता का समर्थन नहीं मिल रहा. कांग्रेस मुक्त भारत बन रहा है और बसपा का कोई भविष्य नहीं है. रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लडने पर उन्होंने कहा कि कोई भी लड़े चाहे उनके जीजा लड़े या उनकी दीदी लड़े, मम्मी लड़ लें जीतेगा कमल ही खिलेशा, सुप्रीम कोर्ट से मदरसों लेकर हाई कोर्ट के फैसले पर रोक को लेकर केशव प्रसाद मौर्य का बयान, जानकारी मिली है हाई कोर्ट ने रोक लगाई थी सुप्रीम कोर्ट ने आदेश आदेश पर रोक लगा दिया है

Trending news