सोनभद्र के नए एसपी के साथ चार्ज लेने से पहले हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे
Advertisement

सोनभद्र के नए एसपी के साथ चार्ज लेने से पहले हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोनभद्र एसपी और उनके ड्राइवर को सुरक्षित निकाल लिया. इसके बाद उन्हें दूसरी गाड़ी से मिर्जापुर जिले के एसपी आवास पर लाया गया.

सोनभद्र के नए एसपी के साथ चार्ज लेने से पहले हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में कन्नौज से सोनभद्र चार्ज लेने आ रहे पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के साथ एक बहुत बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, नवागत एसपी की गाड़ी पर धान लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया, जिससे एसपी और उनका ड्राइवर गाड़ी में ही फंस गए. जानकारी के मुताबिक दोनों को कोई चोट नहीं आई और वे बाल-बाल बच गए. हादसा मिर्जापुर देहात कोतवाली बरकच्छा पहाड़ी के पास हुआ, जहां एसपी की गाड़ी पर ट्रक पलटने और धान की बोरियां गिरने से गाड़ी का आगे वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर मिर्जापुर पुलिस पहुंची और एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के मसाला व्यापारी से दुनिया के 'मसाला किंग' बने धर्मपाल गुलाटी, जानें कैसे तय किया सफर

सोनभद्र एसपी को मिर्जापुर एसपी के आवास पर लाया गया
हादसा बुधवार रात करीब 10.00 बजे हुआ. पुलिस अधीक्षक और उनके ड्राइवर को मिर्जापुर एसपी अजय कुमार सिंह, एसपी सिटी संजय वर्मा, देहात कोतवाली पुलिस और बरकच्छा चौकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर उन्हें सुरक्षित निकाल लिया. इसके बाद उन्हें दूसरी गाड़ी से मिर्जापुर जिले के एसपी आवास पर लाया गया.

ये भी पढ़ें: GST भुगतान से बचने के लिए फर्जी कंपनी बनाकर की 16 करोड़ रुपये की खरीदारी, केस दर्ज

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. सड़क पर धान भरा ट्रक पलटने से रास्ता भी जाम हो गया. पुलिस भी क्रेन की सहायता से पलटे हुए ट्रक को हटवाने में जुटी रही. घटना की पुष्टि सोनभद्र के एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह ने की. उन्होंने बताया कि नवागत एसपी को लाने के लिए सोनभद्र से गाड़ी भेजी जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news