2024 की तैयारियों में अभी से जुटे सपा नेता शिवपाल यादव, बताया किन मुद्दों को लेकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Advertisement

2024 की तैयारियों में अभी से जुटे सपा नेता शिवपाल यादव, बताया किन मुद्दों को लेकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Shivpal Yadav Targeted BJP Govt: समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव बुधवार को औरेया पहुंचे थे. यहां उन्होंने 2024 के चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

शिवपाल यादव.

गौरव श्रीवास्तव/औरेया: उत्तर प्रदेश में इन दिनों नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी (SP) के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) 2024 के चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) को लेकर अपने पुराने साथियों से मुलाकात करने में जुट गए हैं. शिवपाल पूरे प्रदेश का दौरा करने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में सपा विधायक बुधवार को अपने साथी भोला सिंह के औरैया (Auraiya News) स्थित आवास पर पहुंचे. इस दौरान तमाम कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक की जितनी सरकारें रही हैं, उनमें सबसे भ्रष्टतम सरकार बीजेपी की है. 

बीजेपी सरकार पर लगाए आरोप 
शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अभी तक जो भी सरकारें रहीं, उसमें बीजेपी सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकार है. इस सरकार ने जो भी वादे किए, वह पूरे नहीं किए. शिवपाल यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश को नौकरशाही के हवाले कर दिया है. कहीं पर कोई कंट्रोल नहीं है. ना ही कोई सुनवाई है. बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है. किसान परेशान हैं. किसानों को एमएसपी नहीं मिल रही है. वहीं आवारा जानवरों की हो रही मौत को लेकर कहा कि सरकार अपने ऊपर पाप पैदा कर रही है. यह सरकार हर तरीके से फेल है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 12 Jan 2023: ये तीन राशि आज के दिन रहें सावधान, पढ़ें गुरुवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

 

2024 में इन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी सपा
वहीं, आवारा जानवरों को लेकर शिवपाल यादव से जब पूछा गया कि सपा की सरकार आने पर इस पर कैसे अंकुश लगाएंगे? तब उन्होंने कहा कि पहले हमारी सरकार आने तो दो. यमुना चंबल के पास बड़ी-बड़ी जमीन पड़ी हुई है. वहां जानवरों को छोड़ दिया जाए, जिससे उन्हें चारा भी मिलेगा. सपा नेता ने कहा कि हम लगातार उत्तर प्रदेश में कई जिलों का दौरा कर रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों को एमएसपी ना मिलना आदि कई मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे.  

मैनपुरी में बंपर जीत के बाद साथ आए चाचा-भतीजे
शिवपाल यादव ने 2024 की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. गौरतलब है कि मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा की भारी बहुमत से जीत के बाद चाचा-भतीजे एक हो गए हैं. यही वजह है कि दोनों साथ मिलकर प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता के बीच जा रहे हैं. वहीं, चाचा शिवपाल के साथ होने के बाद कार्यकर्ताओ में भी जोश है. यही वजह है कि शिवपाल यादव अब बीजेपी को लेकर तीखे बयान दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: ई-रिक्शा चालकों ने नाबालिग को गुमराह कर किया रेप, मां से नाराज हो घर छोड़कर जा रही थी दिल्ली

यह भी देखें- WATCH: राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन, जानें 12 जनवरी का इतिहास

Trending news