आगरा: साइकिल से रेलवे स्टेशन पहुंचे एसपी, GRP थाना का किया औचक निरीक्षण

सपी ने कहा कि आगरा पर्यटन नगरी है, जिसकी वजह से यहां देशी-विदेशी पर्यटक भारी तादाद में आते हैं. लेकिन, यहां सैलानियों को चोर अपना निशाना बनाते हैं.

आगरा: साइकिल से रेलवे स्टेशन पहुंचे एसपी, GRP थाना का किया औचक निरीक्षण
एसपी जीआरपी ने थाना प्रभारी को निर्देश दिए है कि स्टैंड नियमों के अनुसार ही चले ज़रा भी मनमानी की गई तो, कार्रवाई के लिए तैयार रहे.

आगरा: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब साइकिल पर सवार होकर एसपी जीआरपी जोगेंद्र कुमार पहुंचे. उन्होंने पूरे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया और जीआरपी कर्मियों को सख्त दिशा निर्देश जारी किये. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर यात्रियों को असुविधा नही होनी चाहिए.

लपकागिरी की आ रही थी शिकायतें
एसपी ने कहा कि आगरा पर्यटन नगरी है, जिसकी वजह से यहां देशी-विदेशी पर्यटक भारी तादाद में आते हैं. लेकिन, यहां सैलानियों को चोर अपना निशाना बनाते हैं. जिसकी वजह से हमारी छवि भी धूमिल होती है. पिछले काफी समय से आगरा कैंट स्टेशन पर चोरों के सक्रिय होने की शिकायतें मिल रही थीं. एसपी जीआरपी जोगेंद्र कुमार ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अगर स्टेशन परिसर में चोर नजर भी आएं तो, कार्रवाई संबंधित जीआरपी प्रभारी पर होगी.

बस और कार स्टैंड का भी किया निरीक्षण
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से रेलवे स्टेशन पर पार्किंग संचालक मनमानी करते हैं, उससे आमजन और पर्यटक खासा परेशान रहते हैं. एसपी जीआरपी ने थाना प्रभारी को निर्देश दिए है कि स्टैंड नियमों के अनुसार ही चले ज़रा भी मनमानी की गई तो, कार्रवाई के लिए तैयार रहे.