close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुख्तार अब्बास नकवी बोले, 'आजम खान पर स्पीकर का फैसला मान्‍य होगा'

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मैं किसी के बारे में व्यक्तिगत रूप से कुछ नहीं कहता, लेकिन व्यक्ति का अहंकार, अकड़ और प्रतिशोध सार्वजनिक जीवन में किसी के भी पतन का सबसे बड़ा कारण बनता है और उससे हमेशा बचना चाहिए. 

मुख्तार अब्बास नकवी बोले, 'आजम खान पर स्पीकर का फैसला मान्‍य होगा'
आजम खान पर दर्ज मुकदमों पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कानून अपना काम करेगा.

रामपुर: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार (27 जुलाई) को रामपुर पहुंचे, जहां, उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस मौके उन्होंने सपा सांसद आजम खान द्वारा संसद में बीजेपी सांसद पर की गई विवादित टिप्पणी पर कहा की पूरा मामला स्पीकर साहब के पास है. इस मसले पर जो लोकसभा के स्पीकर के फैसला होगा वह मान्‍य होगा.  

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मैं किसी के बारे में व्यक्तिगत रूप से कुछ नहीं कहता, लेकिन व्यक्ति का अहंकार, अकड़ और प्रतिशोध सार्वजनिक जीवन में किसी के भी पतन का सबसे बड़ा कारण बनता है और उससे हमेशा बचना चाहिए. आजम खान पर दर्ज मुकदमों पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा.

इस दौरान कार्यकर्तओं को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि हमें सरकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ लोगों तक पहुंचाएं. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान गुरुवार को आजम खान ने उस दौरान स्पीकर की चेयर पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उन शब्दों को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया. उनके बयान के बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ. तब भीआजम खान से अपने शब्द वापस लेने की मांग की थी, उनके समर्थन में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी खड़े हुए थे. शुक्रवार को इस मसले पर सदन की सभी महिला सांसदों समेत दूसरे दलों ने भी आजम खान के आचरण की निंदा की.