सुदीक्षा भाटी केस: आरोपी मनचलों की तलाश में पुलिस थाने में खड़ी करवा लीं 2 दर्जन बुलेट
Advertisement

सुदीक्षा भाटी केस: आरोपी मनचलों की तलाश में पुलिस थाने में खड़ी करवा लीं 2 दर्जन बुलेट

सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना स्तर पर लगभग 2 दर्जन बाइक थाने मंगाई गई हैं. इन बुलेट मोटरसाइकिल के मालिकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इन बाइक्स की शिनाख्त पुलिस सुदीक्षा भाटी के भाई से कराएगी, 

सुदीक्षा भाटी (फाइल फोटो)

बुलंदशहर: अमेरिका की बॉब्सन कॉलेज से पढ़ाई कर रही छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में SIT एक्शन में आ गई है. मंगलवार रात को ही ये टीम बनाई गई थी और बुधवार की सुबह ही टीम ने औरंगाबाद थाने की करीब-करीब सभी बुलेट मोटरसाइकिल थाने में खड़ी करवा ली. पुलिस ने इस बात की पड़ताल शुरू कर दी है कि उन 2 बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार मनचले कौन थे, जिनकी भूमिका सुदीक्षा की मौत के मामले में मानी जा रही है. 

औरंगाबाद थाने में 2 दर्जन बुलेट मालिकों से पूछताछ
सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना स्तर पर लगभग 2 दर्जन बाइक थाने मंगाई गई हैं. इन बुलेट मोटरसाइकिल के मालिकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इन बाइक्स की शिनाख्त सुदीक्षा भाटी के भाई से पुलिस कराएगी, ताकि मनचलों तक पहुंचा जा सके. 

बुलंदशहर पुलिस से संतुष्ट नहीं सुदीक्षा का परिवार
इस बीच सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी ने पुलिस पर ढंग से काम नहीं करने का आरोप लगाया है. मंगलवार को ही बुलंदशहर पुलिस ने जब सुदीक्षा भाटी की मौत को सड़क हादसा करार दिया था, तब भी परिवार ने कहा था कि उनकी बेटी की मौत रास्ते में छेड़छाड़ के चलते हुए एक्सिडेंट में हुई. पुलिस और परिवार के बीच इस बात को लेकर भी मतभेद है कि बाइक कौन चला रहा था. पुलिस का कहना है कि सुदीक्षा भाटी अपने नाबालिग भाई के साथ बाइक पर जा रही थीं, जबकि परिवार कह रहा है कि वो अपने चाचा के साथ थीं. 

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा,बस में टैंकर ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत 

क्या है पूरा मामला 
गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी तहसील में रहने वाली सुदीक्षा भाटी करीब 4 करोड़ की स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं. अमेरिका से छुट्टियां मनाने अपने घर आईं सुदीक्षा बुलंदशहर में अपने ननिहाल जा रही थीं. तभी रास्ते में वे जिस बाइक पर जा रही थीं, उसका एक्सिडेंट हो गया था. इस दुर्घटना में सुदीक्षा की मौत हो गई थी. परिवार का आरोप है कि बुलेट सवार मनचलों ने सुदीक्षा भाटी का पीछा किया था. मनचलों से बचने की कोशिश के दौरान ही सुदीक्षा हादसे का शिकार हो गई थी और उसकी मौत हो गई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news