नोएडा: एक्शन में मोड में नए DM सुहास, गौतम बुद्ध नगर पहुंचकर किया ये काम
Advertisement

नोएडा: एक्शन में मोड में नए DM सुहास, गौतम बुद्ध नगर पहुंचकर किया ये काम

गौतम बुद्ध नगर का नया जिलाधिकारी बनने के बाद सुहास एल.वाई एक्शन मोड में आ गए हैं. वो सुबह 5:30 बजे सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां पहले से मौजूद अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और उसके बाद सीधे ट्रेजरी में जाकर उन्होंने अपना पदभार संभाला.

फाइल फोटो

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर का नया जिलाधिकारी बनने के बाद सुहास एल.वाई एक्शन मोड में आ गए हैं. वो सुबह 5:30 बजे सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां पहले से मौजूद अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और उसके बाद सीधे ट्रेजरी में जाकर उन्होंने अपना पदभार संभाला. कुर्सी संभालने के बाद ही उन्होंने अधिकारियों को कोरोना वायरस से डटकर लड़ने के निर्देश जारी कर दिए.

नए जिलाधिकारी का पदभार संभालते ही सुहास एल.वाई ने एडीएम वित्त, एडीएम प्रशासन, मुख्य विकास अधिकारी, एसडीएम और तहसीलदार के साथ बैठक की और जिले का हाल जाना.

आपको बता दें कि लापरवाही बरतने के मामले में सीएम योगी की फटकार के बाद बीएन सिंह को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी पद से हटाया दिया गया है. मुख्यमंत्री के आदेश पर 2007 बैच के तेज तर्रार IAS सुहास LY को नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. उनपर जिले में कोरोनावायरस से लड़ने के साथ साथ अधिकारियों में सामंजस्य बिठाने और लोगों के लिए काम करने की भी बड़ी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें : योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, कोरोना नियंत्रण में लापरवाही पर गौतमबुद्ध नगर के DM हटाए गए

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है. पूरे प्रदेश में कोविड-19 से पीड़ित 96 केस सामने आ चुके हैं. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित दिल्ली से सटा गौतमबुद्ध नगर है, जहां कुल 38 केस हैं. मेरठ के बाद सबसे ज्यादा आगरा में कोरोना के 11 केस हैं. लखनऊ में 9, गाजियाबाद में 7, पीलीभीत और वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, बुलंदशहर, बागपत, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बरेली में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

WATCH LIVE TV:

 

Trending news