सपा-बसपा के 'ब्रेकअप' के बाद अब तालमेल की संभावनाएं तलाश रही राजभर की पार्टी
Advertisement

सपा-बसपा के 'ब्रेकअप' के बाद अब तालमेल की संभावनाएं तलाश रही राजभर की पार्टी

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक के बाद दल के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सुभासपा सपा और बसपा के बड़े नेताओं के सम्पर्क में है

बैठक में विधानसभा उपचुनावों को लेकर दल की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया.

बलिया: भाजपा से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा उप चुनाव में गठबंधन को लेकर सपा और बसपा से तालमेल की संभावनाएं तलाश रही है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक के बाद दल के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सुभासपा सपा और बसपा के बड़े नेताओं के सम्पर्क में है तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि सुभासपा गठबंधन करके ही उप चुनाव में मैदान में उतरेगी. 

उन्होंने बातचीत की विस्तृत जानकारी फिलहाल देने से इंकार किया तथा कहा कि सही समय पर इस बारे में जानकारी दी जायेगी. राजभर ने बताया कि दोनों दलों के बड़े नेताओं से बातचीत चल रही है.

लाइव टीवी देखें

उन्होंने बताया कि सुभासपा की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक कल राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की अध्यक्षता में बलिया जिले के रसड़ा स्थित केंद्रीय कार्यालय में हुई. उन्होंने बताया कि बैठक में विधानसभा उपचुनावों को लेकर दल की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया. पार्टी का अगला लक्ष्य अब राज्य में होने वाले उपचुनाव और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हैं.

Trending news