ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची मुंबई, तांडव वेब सीरीज के निर्देशक के घर पहुंच थमाया नोटिस
Advertisement

ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची मुंबई, तांडव वेब सीरीज के निर्देशक के घर पहुंच थमाया नोटिस

मुकद्मे की जांच के लिए निर्देशक अली अब्बास और लेखक गौरव सोलंकी के बयान दर्ज करने से संबंधित नोटिस लेकर ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) मुंबई पहुंची. रबूपुरा कोतवाली में फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई थी. वेब सीरीज के लेखक गौरव सोलंकी के घर भी पुलिस पहुंची, लेकिन उनके घर का पता गलत निकला.

ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची मुंबई, तांडव वेब सीरीज के निर्देशक के घर पहुंच थमाया नोटिस

गौतमबुद्ध नगर: अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) पर इन दिनों प्रसारित हो रही फिल्म एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) पर बवाल अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना में तांडव वेब सीरीज के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे में रबूपुरा थाने की टीम मुंबई पहुंची हुई है. रबूपुरा कोतवाली में फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई थी.  

इस मामले में अक्षय कुमार को टक्कर देते हैं खेसारी लाल, जानिए दूसरे भोजपुरी स्टार्स की सालाना कमाई

ग्रेटर नोएडा पुलिस पहुंची मुंबई 
मुकदमे की जांच के लिए निर्देशक अली अब्बास और लेखक गौरव सोलंकी के बयान दर्ज करने से संबंधित नोटिस लेकर गुरुवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) मुंबई पहुंची. दोनों के खिलाफ 160 सीआरपीसी (CRPC) का नोटिस लेकर दो सदस्यीय टीम फ्लाइट से मुंबई (Mumbai) के लिए रवाना हुई थी. नोटिस चस्पा कर पुलिस टीम जल्द ही वापस ग्रेटर नोएडा लौटेगी.

निर्देशक अली अब्बास घर पर नहीं मिले, लेखक का पता गलत
तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास के घर पुलिस गुरुवार को उन्हें नोटिस देने के लिए पहुंची, लेकिन वह घर में नहीं मिले. अधिकारियों को निर्देश है कि अली अब्बास को ही नोटिस दिया जाए इसीलिए टीम वहां पर रुकी हुई थी. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक अली अब्बास और पुलिस टीम की फोन पर हुई बातचीत में घर पर ही नोटिस देने की बात कही गई है. वहीं इस वेब सीरीज के लेखक गौरव सोलंकी के घर भी पुलिस पहुंची ,लेकिन उनके घर का पता गलत निकला. पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है.

यूपी पुलिस की छवि की जा रही है खराब
पुलिस ने जो FIR दर्ज की है उसके मुताबिक रुणीजा गांव में रहने वाले बलवीर आजाद ने आरोप लगाया है कि निर्देशक अली अब्बास ने वेब सीरीज में पुलिस वालों को शराब पीते हुए दिखाया है. इससे यूपी पुलिस की छवि खराब हो रही है. बलवीर आजाद ने बताया है कि तांडव की शूटिंग नीलोनी और उठारवाली वाली गांव में की गई. इस फिल्म में दिखाया गया है कि यूपी पुलिस की वर्दी पहने हुए दो एक्टर शराब पी रहे हैं. इस सीन में यूपी 112 का वाहन और पुलिस कर्मियों की वर्दी में बैच भी यूपी पुलिस का लगा हुआ है.

लाल किला हिंसा का मास्टरमाइंड दीप सिद्धू गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा

इन लोगों पर दर्ज की गई FIR
तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास, अमेजॉन प्राइम इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित, लेखक हिमांशु कृष्ण मेहरा, गौरव सोलंकी, अभिनेता सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया पर FIR दर्ज  की गई है. अमेजन प्राइम वीडियो आनलाइन मूवी ओटीटी प्लेटफार्म है. जिस पर वेब सीरीज फिल्में प्रसारित की जाती हैं. 16 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा अपलोड की गई वेब सीरीज मूवी पार्ट वन तांडव के नाम से वेबकास्ट हो रही है.

शर्मसार हुई इंसानियत, नया मोबाइल खरीदने के लिए कर दी चचेरे भाई की हत्या

WATCH LIVE TV

Trending news