close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी के दोबारा जीतने पर चायवाले ने लोगों को पूरे द‍िन फ्री में पिलाई चाय

मोदी के दोबारा पीएम बनने पर चाय वाले राजेश कश्यप ने सुबह से लेकर शाम तक लोगों को फ्री चाय पिलाकर मोदी की जीत का जश्न मनाया. राजेश कश्यप के ठेले पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी और वह लोगों को फ्री में चाय पिला रहे थे. 

पीएम मोदी के दोबारा जीतने पर चायवाले ने लोगों को पूरे द‍िन फ्री में पिलाई चाय

राजकुमार दीक्ष‍ित, सीतापुर (यूपी): केंद्र सरकार में मोदी सरकार आते ही सीतापुर के एक चाय वाले ने अपनी खुशी का इजहार कर लोगों को फ्री चाय पिलाकर किया. मोदी के दोबारा पीएम बनने पर चाय वाले राजेश कश्यप ने सुबह से लेकर शाम तक लोगों को फ्री चाय पिलाकर मोदी की जीत का जश्न मनाया. राजेश कश्यप के ठेले पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी और वह लोगों को फ्री में चाय पिला रहे थे. 

पीएम मोदी के दोबारा सत्ता में आने की ऐसी खुशी थी कि उन्होंने रिजल्‍ट वाले दिन अपने ठेले पर आने वाले सभी ग्राहकों को फ्री चाय पिलाई और पीएम मोदी के लंबे समय तक सत्ता में रहने की कामना की. सीतापुर शहर के रहने वाले राजेश कश्यप अपने परिवार का चाय बेचकर पालन पोषण करते हैं. राजेश कश्यप चाय का ठेला लगाते हैं और उसी से अपनी जीविका चलाते हैं.

राजेश कश्यप पीएम नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन हैं. इतना ही नहीं 2014 में जब नरेंद्र मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने तब राजेश कश्यप ने चाय बेचना शुरू किया था. वह पीएम मोदी से इतना प्रभावित हुए कि प्रधानमंत्री मोदी के दोबारा जीतकर आने की खुशी में उन्होंने फ्री चाय पिला कर जश्न मनाया.

राजेश कश्यप कहते हैं कि नरेंद्र मोदी के जीतने पर मेरे दिल में यह ख्याल आया कि मैं फ्री चाय पिलाऊं. बहुत बड़ी खुशी हमें मिलती है जो दोबारा मोदी प्रधानमंत्री बने हैं. सैकड़ों लोगों को सुबह से हमने चाय पिलाई है वह भी फ्री में. यह सिलसिला शाम तक चलता रहेगा. मेरी दिल की यही इच्छा थी कि जिस दिन दोबारा नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे मैं लोगों को फ्री में चाय पिलाऊंगा. वही राजेश कश्यप के ठेले पर फ्री में चाय पीने वाले लोग भी पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए.