Online क्लास के दौरान टीचर पर लगा अश्लील चैट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Online क्लास के दौरान टीचर पर लगा अश्लील चैट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

टीचर से परेशान होकर छात्रा ने पिता से शिकायत की जिसे लेकर पीड़ित पिता ने 112 आइजीआरएस के माध्यम से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई.

Online क्लास के दौरान टीचर पर लगा अश्लील चैट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: अगर आपका बच्चा ऑनलाइन क्लास ले रहा है तो उस पर नजर रखिए नहीं तो आपके बच्चे के साथ ऑनलाइन क्लास के दौरान अभद्रता या अश्लील हरकतें हो सकती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के सीतापुर में सामने आया है. यहां दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 6 की छात्रा के साथ ऑनलाइन क्लास के दौरान स्कूल के ही एक शिक्षक पर अभद्रता और धमकी देने का आरोप लगा है.

छात्रा ने पिता से की शिकायत 
टीचर से परेशान होकर छात्रा ने पिता से शिकायत की जिसे लेकर पीड़ित पिता ने 112 आइजीआरएस के माध्यम से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई. पिता का आरोप है उनकी बेटी के साथ शिक्षक ने न केवल अभद्रता की बल्कि अश्लील मैसेज ऑनलाइन क्लास के दौरान भेजें. पिता का कहना है कि वह मैसेज उसे शेयर नहीं कर सकता. पीड़ित पिता ने स्कूल प्रशासन पर शिक्षक को बचाए जाने के आरोप लगाए हैं.

दुल्हन ने सुहागरात के दिन किया ऐसा काम, पहुंच गई सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

आईडी हैक कर की गई चैटिंग
इस मामले को लेकर दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल आरके सिंह का कहना है कि कि कॉलेज के अध्यापक की किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा आईडी हैक करके चैटिंग की गई है. इसे लेकर एसपी सहित उच्च अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर जांच कराए जाने की मांग की है. प्रिंसिपल का यह भी कहना है जो भी दोषी होगा कठोर कार्रवाई की जाएगी. यह पूरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल का है.

गर्लफ्रेंड की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, परिजन बोले-लड़की के भाई ने की दोनों की हत्या

क्या बोली पुलिस? 
इस पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि एक स्कूल की छात्रा के परिजनों द्वारा आईजीआरएस पर शिकायत की गई थी. 2 से 9 जून के दौरान ऑनलाइन क्लास पर छात्रा के साथ अश्लील चैटिंग की गई है. इस संबंध में जांच की गई तो शिक्षक की ईमेल आईडी को किसी के द्वारा हैक कर ग्रुप में पहुंच कर चैट किया गया है. जिसे लेकर साइबर सेल व रामकोट थाना पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news