close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आवारा सांड का मथुरा में आतंक, किशोर पर किया हमला, हुई मौत

ग्रामीणों ने दीपक के परिजन को सरकारी आर्थिक मदद मुहैया कराए जाने की मांग की. 

आवारा सांड का मथुरा में आतंक, किशोर पर किया हमला, हुई मौत
हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को खेत की रखवाली कर रहे 15 वर्षीय एक किशोर पर सांड ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सरकारी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बलदेव क्षेत्र के पटलौनी गांव में बुधवार सुबह चन्द्रपाल का बेटा दीपू उर्फ दीपक फसल की रखवाली करने खेत पर गया था. वहां एक सांड ने सींगों से उस पर हमला कर दिया. यह देखकर निकट ही खेतों में काम कर रहे किसान उसे बचाने के लिए भागे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले की दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

सूत्रों के अनुसार, दीपक के परिजन उसे इलाज के लिए तुरंत आगरा ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर महावन की उप जिलाधिकारी उपमा पाण्डेय, पुलिस उपाधीक्षक पीपी सिंह, भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर तथा आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग घटनास्थल पहुंच गए. ग्रामीणों ने दीपक के परिजन को सरकारी आर्थिक मदद मुहैया कराए जाने की मांग की. 

एसडीएम उपमा पाण्डेय ने कहा कि इस संबंध में क्षेत्रीय राजस्व कर्मियों से रिपोर्ट मांगी गई है. उसी के आधार पर सरकारी सहायता के लिए संस्तुति पत्र भेजा जाएगा तथा मंजूरी मिलते ही पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी जाएगी.