संभल के SP ने किया साफ, 'ठांय-ठांय' कर बदमाशों को भगाने वाले दारोगा को नहीं लगी गोली

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, खबरें जो मीडिया में चल रही है, वो गलत हैं. घायल पुलिसकर्मी पूर्व में हुए एनकाउंटर से ताल्लुक नहीं रखते हैं. 

संभल के SP ने किया साफ, 'ठांय-ठांय' कर बदमाशों को भगाने वाले दारोगा को नहीं लगी गोली
पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रहा है.

नई दिल्ली/संभल, (सुनील सिंह): संभल के असमोली बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोटर्स में कहा जा रहा है कि घायल पुलिसकर्मी वही है, जिसने ठांय-ठांय की आवाज निकालकर सुर्खियां बटौरी थी. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, खबरें जो मीडिया में चल रही है, वो गलत हैं. घायल पुलिसकर्मी पूर्व में हुए एनकाउंटर से ताल्लुक नहीं रखते हैं. 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को असमोली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार नकाबपोश दो युवक काफी देर से अलिया कल्याणपुर गांव के पास सड़क पर इधर से उधर चक्कर लगा रहे है और कोहरे की आड़ में वो किसी घटना के अंजाम दे सकते हैं. असमोली थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए. पुलिस के देखकर बदमाश भागे और कुछ दूर जाकर ईख के खेत में छिप गए.  

पुलिस ने खेत की घेराबंदी शुरू की एसपी यमुना प्रसाद भी कई थानों के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. एसपी ने पिस्टल लेकर खुद बदमाशों की तलाश शुरू की, तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. बचाव में पुलिस ने भी फायर किए, जिसमें एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. वहीं, एक अन्य बदमाश फरार हो गया. 

पुलिस टीम फरार बदमाश की तलाश में जुटी हुई है. एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि गिरफ्तार किया गया बदमाश सद्दाम अमरोहा जिले का रहने वाला है. उसके खिलाफ मंडल भर में एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इसने अमरोहा, संभल, मुरादाबाद और बदायूं में वारदातों को अंजाम दे चुका है.