अनुपम श्याम ओझा ने CM योगी को भावुक पत्र लिख मदद के लिए कहा शुक्रिया, जताई मिलने की इच्छा
Advertisement

अनुपम श्याम ओझा ने CM योगी को भावुक पत्र लिख मदद के लिए कहा शुक्रिया, जताई मिलने की इच्छा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किडनी की बीमारी से जूझ रहे अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिए आगे आए. उन्होंने टीवी अभिनेता को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद मुहैया कराई थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. 

मशहूर टीवी अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भावुक पत्र लिख बुरे समय में मदद के लिए उनका आभार जताया.

लखनऊ: प्रतापगढ़ निवासी टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा (Anupam Shyam Ojha) काफी समय से किडनी की बीमारी (Kidney Disease) से जूझ रहे थे. आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उनके इलाज में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है. यह बात जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पता चली तो उन्होंने तत्काल अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिए आगे आए. बीते 31 जुलाई को उन्होंने टीवी अभिनेता को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद मुहैया कराई थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

PAC जवानों का प्रमोशन रुकने से CM योगी नाराज, बोले- उनका मनोबल गिरे यह मुझे बर्दाश्त नहीं

पढ़ें अनुपम श्याम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र में क्या लिखा
अब अनुपम श्याम ओझा अस्पताल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक भावुक चिट्ठी लिखकर उनका आभार जताया है. ओझा ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, ''माननीय मुख्यमंत्री जी, मैं अनुपम श्याम ओझा 'अभिनेता' हृदय तल से झंकृत उद्गार भरे शब्दों से आपका परस्पर आभार व्यक्त करता हूं. मेरी अस्वस्थता के दौरान आपके द्वारा किया गया आर्थिक सहयोग आपकी दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभाव को इंगित करता है. मैं आपके सहयोग से उस अवांछित संकट की घड़ी में संघर्ष कर अब सामान्य दैनिक जीवन क्रिया को करने में सक्षम होने के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं. डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहा हूं और पूर्ण स्वस्थ होने पर आपसे भेंट कर दर्शन लाभ प्राप्त कर सकूं ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं. माननीय जी को उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने हेतु एक अभिनेता होने के कारण आत्मीय साधुवाद ज्ञापित करता हूं और धन्यवाद अर्पण करता हूं कि एक नई चेतना का संचार प्राप्त हुआ है. आपका ​अनुपम श्याम ओझा.''

अयोध्या में ''रामलला विराजमान'', अब मथुरा में ''श्रीकृष्ण विराजमान'' को लेकर कोर्ट में याचिका

ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से अनुपम श्याम ओझा को खूब पहचान मिली
आपको बता दें कि टीवी धारावाहिक ''प्रतिज्ञा'' में अनुपम श्याम ओझा ने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वे सुर्खियों में आ गए थे. इसके अलावा उन्होंने बॉलिवुड की कई फिल्मों में भी छोटे-बड़े किरदार निभाए हैं. उनकी तबीयत खराब होने पर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सोनू सूद, मनोज मुंतशिर इत्यादि ने भी आर्थिक मदद की थी. गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए अभियान भी चलाया था. अब अच्छी बात यह है कि वह बीमारी से उबर रहे हैं और स्वास्थ लाभ की ओर अग्रसर हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news