बंद पड़े मकान चोरी करना पड़ा चोर को महंगा, जानिए क्या हुआ ऐसा कि हो गई मौत

आसपास के लोगों ने ही चोर को उठाकर जल्दी से अस्पताल पहुंचाया.

बंद पड़े मकान चोरी करना पड़ा चोर को महंगा, जानिए क्या हुआ ऐसा कि हो गई मौत
(सांकेतिक तस्वीर)

वसीम अख्तर/बिजनौर: बिजनौर में बंद पड़े मकान में चोरी करना एक चोर को भारी पड़ गया. चोर को इसका खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. चोरी के दौरान घर के एक कमरे में विस्फोट हो गया और इससे चोर की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है.

दरअसल, बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा में डॉक्टर देवेंद्र का मकान है. डॉक्टर देवेंद्र की दो साल पहले मृत्यु हों गई थी, तभी से इस मकान में कोई नही रह रहा था. चोरों की नजर इस मकान पर थी. रात में एक चोर इस मकान में चोरी के इरादे से घुसा और अचानक मकान के एक कमरे में धमाका हो गया. धमाके में चोर गंभीर रूप से झुलस गया. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने झुलसे चोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया, जहां पर चोर की मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, चोर की पहचान बास्टा के ही रहने वाले सलीम के रूप में हुई है. माना जा रहा है कि चोर सिलेंडर लेकर घर में गया था. इसी में आग लगने के कारण सिलेंडर फट गया और विस्फोट हो गया. विस्फोट के चलते ही चोर झुलस गया और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच कर रही है.