चित्रकूट में चोरों के हौसले बुलंद, 70 हजार की नकदी और लाखों के जेवरात पर हाथ किया साफ

सोमवार को चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक घर को निशाना बनाया और ढाई लाख के जेवर और 70 हजार नकद पर हाथ साफ कर दिया.  

चित्रकूट में चोरों के हौसले बुलंद, 70 हजार की नकदी और लाखों के जेवरात पर हाथ किया साफ
फाइल फोटो

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट जिले में चोरों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस के इकबाल पर भी सवाल उठ रहे हैं. सोमवार को चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक घर को निशाना बनाया और ढाई लाख के जेवर और 70 हजार नकद पर हाथ साफ कर दिया.

चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने एक सूने घर को निशाना बनाया. जानकारी के मुताबिक चोर गुंजन पुरवा में बिट्टू सिंह के घर में दाखिल हुए और लाखों की चोरी को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक वारदात के वक्त घर का मालिक बिट्टू सिंह अपनी पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गया था. जहां, तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टर ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया. इस दौरान चोरों को घर खाली होने की जानकारी लगी और उन्होंने मौके का फायदा उठाकर हाथ साफ कर दिया. बिट्टू सिंह जब वापस घर वापस लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ मिला, साथ ही घर का सामान बिखरा हुआ था और अलमारी खुली हुई थी. ये देख बिट्टू सिंह के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

उधर, चोरों ने जहां एक तरफ पुलिस के नाक में दम कर रखा है. तो वहीं जनता डरी सहमी हुई है. कर्वी क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात के बाद लोग दहशत में हैं. लोगों का आरोप है कि इलाके में शराबी और जुआरी खुलेआम घूमते हैं. और पुलिस की लापरवाही से चोरों के हौसले बुलंद हुए हैं.