यूपी: BSP विधायक के पास आया 'दाऊद इब्राहिम' का मैसेज, एक करोड़ दो वरना टपका देंगे
Advertisement

यूपी: BSP विधायक के पास आया 'दाऊद इब्राहिम' का मैसेज, एक करोड़ दो वरना टपका देंगे

उमाशंकर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक हैं. लखनऊ के गोमती नगर थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक विधायक उमाशंकर सिंह को ईमेल भेजकर और मैसेज भेजकर रंगदारी की डिमांड की गई है.

रंगदारी की डिमांड के बाद से विधायक उमाशंकर सिंह बेहद घबराए हुए हैं.

बलिया: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर लगातार सख्ती बरत रहे हैं, लेकिन आलम यह है कि यहां के विधायक से भी रंगदारी मांगी जा रही है. बलिया जिले के रसरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर सिंह से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. उमाशंकर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक हैं. लखनऊ के गोमती नगर थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक विधायक उमाशंकर सिंह को ईमेल भेजकर और मैसेज भेजकर रंगदारी की डिमांड की गई है.

  1. यूपी के बलिया जिले के रसरा सीट से विधायक हैं उमाशंकर सिंह
  2. विधायक उमाशंकर सिंह को आया ईमेल और मैसेज
  3. ईमेल और मैसेज में एक करोड़ रुपए फिरौती की मांग की गई 

दाऊद इब्राहिम के नाम पर मांगी गई रंगदारी
विधायक से रंगदारी मांगने के इस मामले को पुलिस इसलिए भी गंभीरता से ले रही है क्योंकि इसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम आ रहा है. 1993 मुंबई बम धमाके का मुख्य आरोपी दाऊद फिलहाल पाकिस्तान में छुपा है, जबकि विधायक उमाशंकर को भेजे गए मैसेज में उसकी तस्वीर है. पुलिस अब तक समझ नहीं पाई है कि रंगदारी मांगने के लिए भेजे गए मैसेज में दाऊद इब्राहिम की तस्वीर क्यों है.

ये भी पढ़ें: पुलिस की गिरफ्त में गुजरात की 'लेडी डॉन', गन-तलवार और महंगी गाड़ियों का रखती है शौक

रंगदारी नहीं दी तो जान से मार देंगे
रंगदारी के लिए भेजे गए मैसेज और ईमले में धमकी दी गई है कि अगर मांग पूरी नहीं हुई तो विधायक उमाशंकर की हत्या कर दी जाएगी. मामले की शिकायत आने पर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: हैलो! 'मैं दाऊद का आदमी बोल रहा हूं, 6 करोड़ दे देना, वरना तैयार रहना...'

मालूम हो कि करीब दो महीने पहले ही बीजेपी के ही करीब 26 विधायकों को मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई थी और जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने से यूपी का पूरा प्रशासनिक अमला घबरा गया था. हालांकि इस मामले में अबतक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Trending news