चंदौली: ट्रेन का एसी खराब, यात्रियों ने ट्रेन रोककर किया जमकर हंगामा
Advertisement

चंदौली: ट्रेन का एसी खराब, यात्रियों ने ट्रेन रोककर किया जमकर हंगामा

लखनऊ में कोच अटेंडेंट और स्टेशन पर इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया. 

करीब एक घंटे के हंगामे के बाद ट्रेन को रवाना किया गया.

नई दिल्ली/चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे यात्री ट्रेन का एसी खराब होने से नाराज थे. यात्रियों का आरोप है कि ट्रेन के सभी एसी कोच में लखनऊ से ही एसी खराब हो गए थे. लखनऊ में कोच अटेंडेंट और स्टेशन पर इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया. ट्रेन का एसी खराब होने की वजह से बच्चों और कई महिलाओं की तबीयत भी खराब हो गई. करीब सात घंटे बाद ट्रेन जब पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. 

  1. पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर हंगामा
  2. अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस के यात्रियों का हंगामा
  3. करीब 1 घंटे तक रेलवे स्टेशन पर होता रहा हंगामा 

fallback

एक घंटे तर स्टेशन पर हुआ हंगामा
बच्चों और कई महिलाओं की तबीयत खराब होने के बाद, जैसे ही ट्रेन चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. करीब एक घंटे तक स्टेशन पर हंगामा होता रहा लेकिन रेलवे का कोई अफसर नहीं पहुंचा. हंगामा कर रहे यात्रियों को आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारियों ने समझाया, इसके बाद ही ट्रेन रवाना हो पाई. 

train passengers did ruckus and stop the train at Pandit Deendayal Upadhyay Railway Station in chandauli

ये भी पढ़ें: चंदौली : ट्रेन का हुआ AC खराब तो यात्रियों ने चेन खींचकर रोक दी गाड़ी, किया हंगामा

पांच दिन पहले भी हुआ था हंगामा
आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के यात्रियों ने पांच दिन पहले ट्रेन एसी खराब होने की वजह जमकर हंगामा किया. यात्रियों का कहना था कि गर्मी की वजह से ही एसी कोच में सफर कर रहे हैं, टिकट पूरा देने के बाद भी सुविधा उपलब्ध नहीं हुई. यात्रियों ने कई बार इस मरतबा शिकायत भी की, लेकिन किसी के कानों में जूं नहीं रेंगी.  

Trending news