सूरत से हुई उत्तराखंड के 1200 प्रवासियों की वापसी, 20 घंटे का सफर तय कर पहुंचे काठगोदाम

त्रिवेंद्र सरकार ने प्रवासियों की उनके घर वापसी के लिए पहले ही व्यवस्था कर ली थी. ऐसे में स्टेशन पर सारे काम आसानी से होते नज़र आए. जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंची. उनकी निकासी के लिए तीन गेट बनाए गए थे, जहां से यात्रियों की जांच के बाद उन्हें बाहर भेजा गया. हर एक बोगी को अलग-अलग खोला गया और प्रशासन की ओर से यात्रियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. यात्रियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए 50 बसों का इंतज़ाम किया गया है.

सूरत से हुई उत्तराखंड के 1200 प्रवासियों की वापसी, 20 घंटे का सफर तय कर पहुंचे काठगोदाम
काठगोदाम स्टेशन पहुंची स्पेशल ट्रेन

हलद्वानी: 1200 उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर गुजरात से ट्रेन रात करीब साढ़े 11 बजे काठगोदाम पहुंची. अपने गृह राज्य पहुंचकर प्रवासी यात्रियों की चेहरे पर चमक आ गई. यात्रियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 50 बसें लगाई गईं.

रेलवे स्टेशन पर किया गया है पूरा इंतज़ाम 
उत्तराखंड (uttarakhand) की त्रिवेंद्र सरकार ने प्रवासियों की उनके घर वापसी के लिए पहले ही व्यवस्था कर ली थी. ऐसे में स्टेशन पर सारे काम आसानी से होते नज़र आए. जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंची. उनकी निकासी के लिए तीन गेट बनाए गए थे, जहां से यात्रियों की जांच के बाद उन्हें बाहर भेजा गया. हर एक बोगी को अलग-अलग खोला गया और प्रशासन की ओर से यात्रियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. यात्रियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए 50 बसों का इंतज़ाम किया गया है.

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट में लिए गए फैसलों की पीएम मोदी को दी जानकारी  

मुस्तैद रहा प्रशासन 
यात्रियों के उत्तराखंड  (uttarakhand) पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने उनके खाने-पीने से लेकर जाने तक की व्यवस्था कर ली थी. यात्रियों को यहां से अलग-अलग जगहों पर रुकने के लिए बसों से भेजा. मंगलवार को इन्हें अपने घरों तक पहुंचाया जाएगा. डीएम सविन बंसल के साथ प्रशासन के अन्य आला अधिकारी भी यहां मौजूद रहे.

ये भी देखें: सहायक अभियोजन अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा 2018 का रिजल्ट घोषित, मुख्य परीक्षा में शामिल होंगे 260 अभ्यर्थी

व्यवस्था से संतुष्ट नज़र आए यात्री 
20 घंटे का सफर पूरा कर उत्तराखंड  (uttarakhand) पहुंचे यात्रियों ने बताया कि वो रजिस्ट्रेशन के बाद ट्रेन में सवार हुए और अधिकारियों ने स्टेशन पर काफी बेहतर इंतजाम किया था.

WATCH LIVE TV