90 साल के सपा सांसद डॉ. बर्क ने नहीं लगवाई वैक्सीन, बोले- ऊपरवाला मेरे साथ, जरूरत नहीं

डॉ. बर्क का कहना है कि उन्हें अभी और लंबा लड़ना है. उन्होंने यह भी कहा कि उनपर बीमारी का किसी तरह का कोई असर नहीं होगा. 

90 साल के सपा सांसद डॉ. बर्क ने नहीं लगवाई वैक्सीन, बोले- ऊपरवाला मेरे साथ, जरूरत नहीं

संभल: देश में कोरोना की दूसरी लहर भयानक रूप ले रही है. ऐसे में देशभर में कोरोना वैक्सीनेश की गति भी बढ़ा दी गई है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका फायदा मिल सके. इसी बीच सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का एक बड़ा बयान सामने आ रहा है. 90 वर्षीय डॉ. बर्क ने कहा है कि उन्हें अभी कोविड वैक्सीनेशन की जरूरत नहीं है इसलिए वह टीका नहीं लगवाएंगे.  

ये भी पढ़ें: जेल के अंदर अंडरगार्मेंट में फोन छुपाकर रखती थी होमगार्ड, कैदियों के परिजनों से लेती थी मोटी रकम

'ऊपरवाला मेरे साथ है'
दरअसल,डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. पत्रकारों ने जब उनसे वैक्सीन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा कि टीका लगवाने का उनका कोई प्लान नहीं है. जब पत्रकारों ने उनकी 90 साल की उम्र का हवाला दिया तो डॉ. बर्क ने कहा कि भले ही उनकी उम्र ज्यादा हो, लेकिन ऊपर वाला उनके साथ है. 

ये भी पढ़ें: कोरोना हुआ भयावह! 12787 नए केस, 48 की मौत, लखनऊ में स्थिति चिंताजनक

डॉ. बर्क का बयान- उन्हें अभी लंबा लड़ना है
डॉ. बर्क का कहना है कि उन्हें अभी और लंबा लड़ना है. उन्होंने यह भी कहा कि उनपर बीमारी का किसी तरह का कोई असर नहीं होगा. लेकिन अगर बात देश की आती है तो वह सबके साथ खड़े हैं. 

ये भी पढ़ें: शादी के लिए लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, मामा के साथ रहने के लिए बुला ली पुलिस

समाजवादी पार्टी नहीं लेना चाहती है वैक्सीन
आपको याद हो कोरोना महामारी से बचाव के लिए जो वैक्सीन तैयार की गई है उसे समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की बताकर लगवाने से इनकार कर दिया था. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं. 

WATCH LIVE TV