Bageshwar baba Viral Video: बाबा बागेश्वर ने वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान को लेकर कर दी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1819227

Bageshwar baba Viral Video: बाबा बागेश्वर ने वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान को लेकर कर दी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

Bageshwar baba Viral Video: बागेश्वर बाबा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान धीरेंद्र शास्त्री से पूछा गया कि आगामी विश्व कप में कौन जीतेगा ? भारत या पाकिस्तान ? इसी का जवाब देते हुए धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

Bageshwar baba Viral Video: बाबा बागेश्वर ने वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान को लेकर कर दी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

Bageshwar baba, IND vs PAK: क्रिकेट की जान कहे जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में अब सिर्फ 2 महीने बचे हैं. वर्ल्ड कप का रोमांच 5 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा, ऐसे में अब हर एक क्रिकेट फैन की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला मैच है भारत बनाम पाकिस्तान का मैच. इस मैच पर अब हर जगह चर्चा हो रही है कि यह मैच कौन जीतेगा?. इसी बीच बागेश्वर बाबा ने एक इंटरव्यू के दौरान मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. 

बागेश्वर बाबा ने दिया बड़ा बयान 
बहुप्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के साथ-साथ टूर्नामेंट के अन्य 8 मैचों (WC 2023 TimeTable) के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया है. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैच रविवार 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला था. लेकिन इसे एक दिन पहले आगे बढ़ा दिया गया है. अब आईसीसी ने आधिकारिक जानकारी दी है कि यह मैच शनिवार यानी 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. पूरे देश में चर्चा में चल रहे बागेश्वर बाबा ने भी इस बात पर बड़ा बयान दिया है कि जीत किसकी होगी.

"बाप-बाप होता है" 
इस समय सोशल मीडिया पर बागेश्वर बाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्हें क्रिकेट देखना पसंद है?. उन्होंने हां में जवाब दिया. इसके बाद आगामी विश्व कप कौन जीतेगा? भारत या पाकिस्तान? ये सवाल भी पूछा गया. इस सवाल पर बागेश्वर बाबा ने पाकिस्तान को इसके बारे में बता दिया है. उन्होंने कहा "बाप-बाप होता है" बागेश्वर बाबा ने मात्र चार शब्दों में बात ख़त्म कर दी.  उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

अभी तक नहीं हुई टीम इंडिया की घोषणा
विश्व कप नजदीक होने के बाद भी अभी तक टीम इंडिया की घोषणा नहीं की गई है. हालांकि 28 सितंबर तक टीम इंडिया का ऐलान हो जाएगा. इसके बाद आईसीसी की अनुमति से छोटे-मोटे बदलाव किए जा सकते हैं. विश्व कप का पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई और दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा. साथ ही फाइनल मैच के समय में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Watch: यूपी के इस गांव में बेअसर है सांप का जहर, खिलौनों की तरह सांपों से खेलते हैं बच्चे और बड़े

Trending news