Bageshwar Accident: बागेश्वर में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा वाहन, तीन की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1735470

Bageshwar Accident: बागेश्वर में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा वाहन, तीन की मौत, 3 घायल

Bageshwar Road Accident: बागेश्वर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जारी है. पढ़िए पूरी खबर...

Bageshwar road accident

बागेश्वर: बागेश्वर में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. यहां एक वाहन खाई में गिर गया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए. हादसा बागेश्वर के अमसयरकोट गांव के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, वाहन में 6 यात्री सवार थे. घटना 5 बजे सुबह की बताई जा रही है. पुलिस ने शव मोर्चारी पहुंचाये. जबकि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.  

संभल में ट्रक ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 घायल  
वहीं, संभल में भी एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी. जिससे ई रिक्शा में सवार एक शख्स की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे और महिला समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतक और सभी घायल एक ही परिवार के हैं. जानकारी के मुताबिक, परिवार अंतिम संस्कार में शामिल होकर घर लौट रहा था. सभी घायलों की हालात गंभीर है. सभी को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. हादसा हयात नगर थाना क्षेत्र के मोती नगर इलाके का है.
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हादसा, 2 लोगों की मौत 
औरैया: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मृतक बिधूना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है. जानकारी के मुताबिक, आगे चल रहे एक वाहन में एक ट्रक पीछे से जा घुसा. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  हादसा एक्सप्रेस-वे पर 207 नंबर पर हुआ. 

पौड़ी गढ़वाल में खाई में गिरी कार, एक की मौत, चार घायल
वहीं, उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में सोमवार देर रात श्रीनगर-खिर्सू मोटर मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसा में चालक की मौत हो गई. वहीं अन्य घायल हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार चारों लोग खिरसू से मृतक चालक के बर्थडे पार्टी से आ रहे थे. तभी भैंसकोट के समीप अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस दौरान मौके पर ही चालक की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गये. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची श्रीनगर पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...
 

Trending news