साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, जिंदगी नासूर बन गई है, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

पिटाई करते हुए मेरी पत्नी कहती है कि तेरे नसीब में पीटना लिखा है और मेरे नसीब में पिटाई. मैं तुझे ऐसे ही पीटूंगी. 

साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, जिंदगी नासूर बन गई है, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला
सांकेतिक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पर पहुंचा. जब पुलिस को उसने पत्नी द्वार प्रताड़ित करने की कहानी सुनाई तो पुलिस भी  हैरान हो गई. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी आए दिन उसे लाठी-डंडे से पिटाई करती है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित पति को कार्रवाई करने का भरोसा दिलाते हुए उसे घर भेज दिया. 

बरेली के एक गांव निवासी युवक बीते शनिवार को थाने में पत्नी के खिलाफ तहरीर लेकर पहुंचा था. उसने पुलिस को बताया कि 2006 में उसकी शादी हुई थी. इसके बाद तीन बच्चे हुए. पत्नी किसी ना किसी बात पर आए दिन घर में विवाद करती है. कुछ बोलने पर मायके वालों को बुला लेती है. 

साहब! लाठी-डंडों से पीटती है: पीड़ित पति 
रोते हुए पुलिस को बताया कि पत्नी लाठी डंडों से पीटती है. शुक्रवार रात में भी बिना किसी कारण के ही वह मेरे से लड़ने लगी. विरोध करने पर परिवार के सदस्यों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए लाठी से पिटाई की.  

VIRAL VIDEO: भरे स्टेज पर दूल्हे ने साली के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

'तेरे नसीब में पीटना लिखा है'
पीड़ित पति ने आगे बताया कि पिटाई करते हुए मेरी पत्नी कहती है कि तेरे नसीब में पीटना लिखा है और मेरे नसीब में पिटाई. मैं तुझे ऐसे ही पीटूंगी. उसने पुलिस को बताया शनिवार सुबह 6:00 बजे वह हाथ मुंह धोकर बैठा था. उसे देखती ही पत्नी गुस्से से लाल पीली हो गई और लात-घूंसों से पीटने लगी. विरोध करने पर डंडे से पीटा. उसने बताया कि पत्नी की गलत बात का जब भी विरोध करता है तो वह पीटने लगती है.

'साहब जिंदगी नासूर हो गई है'
उसने पुलिस के सामने अपने दर्द का बयां करते हुए कहा कि साहब पिट-पिटकर तंग आ गया हूं. जिंदगी नासूर बन गई है. मेरी पत्नी बहुत तेज है. मुझे मेरी पत्नी से बचाओ. पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीण को घर भेज दिया.

WATCH LIVE TV