एटा के कैब ड्राइवर सुनील ने राहुल गांधी को बताईं 3 परेशानियां, क्या कांग्रेस नेता से मिलेगा रिटर्न गिफ्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391631

एटा के कैब ड्राइवर सुनील ने राहुल गांधी को बताईं 3 परेशानियां, क्या कांग्रेस नेता से मिलेगा रिटर्न गिफ्ट

Rahul Gandhi News: सुल्तानपुर से लौटते वक्त अचानक चैतराम मोची की दुकान पर जूते सिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, जिसमें वह कैब की सवारी करते नजर आ रहे हैं. 

एटा के कैब ड्राइवर सुनील ने राहुल गांधी को बताईं 3 परेशानियां, क्या कांग्रेस नेता से मिलेगा रिटर्न गिफ्ट

Rahul Gandhi News: सुल्तानपुर से लौटते वक्त अचानक चैतराम मोची की दुकान पर जूते सिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, जिसमें वह कैब की सवारी करते नजर आ रहे हैं. कैब ड्राइवर के परिवार के साथ राहुल गांधी एक रेस्टोरेंट भी गए. एटा के रहने वाले सुनील उपाध्याय से वह उनके अनुभव और परेशानियों के बारे में जानकारी लेते दिखे. इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उबर कैब की सवारी का वीडियो सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया. जिसमें वह वाहन चालक सुनील उपाध्याय से उनके अनुभव एवं परेशानियों के बारे में जानकारी लेते देखे जा सकते हैं. राहुल गांधी ने कहा, ‘आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम - यह है भारत के गिग वर्कर्स की व्यथा. सुनील उपाध्याय जी के साथ एक उबर यात्रा के दौरान चर्चा में और फिर उनके परिवार से मिल कर देश के कैब ड्राइवर और डिलेवरी एजेंट जैसे गिग वर्कर्स की समस्याओं का जायज़ा लिया.’’ 

उन्होंने कहा कि ‘‘हैंड टू माउथ इनकम’’ (किसी तरह गुजा़रे लायक आमदनी) में इनका गुज़ारा तंगी से चल रहा है तथा न कोई बचत होती है और न ही परिवार के भविष्य का कोई आधार है. कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘इनकी समस्या के समाधान के लिए कांग्रेस की राज्य सरकारें ठोस नीतियां बना कर न्याय करेंगी और ‘इंडिया’ गठबंधन पूरे संघर्ष के साथ इन नीतियों का देशव्यापी विस्तार सुनिश्चित करेगा.’’

चेतराम मोची से की थी मुलाकात
26 जुलाई को राहुल गांधी मानहानि केस में पेश के बाद सुल्तानपुर से लौटते समय रास्ते में मोची चेतराम की दुकान पर रुके थे और चप्पल से सिलाई भी. चेतराम ने अपनी बदहाली के बारे में राहुल गांधी को बताया. राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिला था, उसके बदले उनको 10 लाख रुपये देने का ऑफर मिला था. राहुल गांधी ने दिल्ली से चेतराम के लिए जूते सिलने वाली मशीन भेजी थी. चेतराम ने बदले में चमड़े का काला जूता बनाकर भेजा था. 

देखें - Video: काफिला छोड़ कैब की सवारी, ड्राइवर के परिवार संग खाया खाना, राहुल की इस यात्रा पर क्या कहेंगे आप?

यह भी पढ़ें -  सुल्तानपुर में चैतराम मोची और रायबरेली में आज अर्जुन पासी... क्या है यूपी में राहुल गांधी की नई राजनीति

 

 

Trending news