दिल्ली पुलिस के सिपाही से उसकी बीवी को मारने की सुपारी ली पर उसे ही ठोंक दिया, पढ़ें मेरठ का सनसनीखेज मामला
Advertisement

दिल्ली पुलिस के सिपाही से उसकी बीवी को मारने की सुपारी ली पर उसे ही ठोंक दिया, पढ़ें मेरठ का सनसनीखेज मामला

Delhi CM Arvind Kejriwal's Security Guard Murder Case: सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की हत्या तंत्र मंत्र के चक्कर में हुई थी. वह कई दिनों से लापता चल रहा था.  हत्या के बाद पुलिस ने ऐसे खुलासे किए हैं कि जिसे सुन खुद मृतक की पत्नी सदमे में आ गई है. 

Delhi CM Arvind Kejriwal's Security Guard Murder Case

Delhi Police Constable Murder: पारस गोयल/मेरठ: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में लगे जिस लापता सिपाही (Delhi CM Arvind Kejriwal's Security Guard Murder) को परिजन एक महीने से तलाश कर रहे थे, एक तांत्रिक ने उसकी हत्या कर गंगा में फेंक दिया था. यह खुलासा मेरठ पुलिस ने किया है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो सिपाही ने अपनी पत्नी की तंत्र मंत्र से हत्या करवाने के लिये तांत्रिक को साढे चार लाख रुपये दिये थे. तांत्रिक को लगा अगर पत्नी को नहीं मरवा पाया तो सिपाही को पैसे वापस करने पड़ेंगे. इस वजह से तांत्रिक ने सिपाही की हत्या कर दी थी. इस मामले में मेरठ की सरधना पुलिस ने हत्यारोपी तांत्रिक गणेशानन्द उर्फ गनपत को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बाइक के पुर्जे और खून में सने कपड़े बरामद किये हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल गोपीचंद 26 मार्च से लापता था. गोपीचंद की पत्नी रेखा ने थाना सरधना पर पति की गुमशुदगी दर्ज करायी थी.  परिजन भी एक महीने से गोपीचंद को ढूंढ रहे थे. गोपी 26 मार्च को घर आया था और पंद्रह मिनट बाद चला गया था. उसकी आखिरी लोकेशन लावड़ में मिली थी जबकि बाइक हस्तिनापुर के जंगल में लावारिश मिली थी. पुलिस ने शुक्रवार को कथित तांत्रिक गणेशानंद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. 

पत्नी को तंत्र-मंत्र से मरवाना चाहता था गोपीचंद
आरोपी ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले गोपी अपनी पत्नी रेखा को तंत्र-मंत्र से मरवाने के लिए शुक्रताल में मिला था. इसके बाद वह लगातार कथित बाबा गणेशान्द से मिलता रहा और अपनी पत्नी को तंत्र-मंत्र से मारने का दबाव बनाता रहा. इसके बदले में उसने गणेशानंद को एक साल के अंदर करीब ढाई लाख रुपये दिए थे. जिसमें कुछ नगद व कुछ यूपीआई ट्रांजेक्शन के माध्यम से दिया था. 24 मार्च को गोपीचंद ने बाबा के खाते में एक लाख और 25 मार्च को 90,000 रुपये यूपीआई के जरिए ट्रांसफर किये थे. इसके बाद गणेशानंद ने 26 मार्च को गोपीचंद को डेढ़ लाख रुपए लेकर अपने आश्रम पर लेकर आने को कहा था. 

पहले मुर्गे की दी बलि फिर...
गोपीचंद अपनी मोटरसाइकिल यूपी 15बीडब्ल्यू 8692 से एक मुर्गा लेकर बाबा के आश्रम में पहुंचा. बाबा मंत्र-मंत्र के सामान के साथ व एक दाव लेकर गोपीचंद के साथ सिरजेपुर गांव के पास गंगा किनारे पहुंचा. कथित बाबा तन्त्र मन्त्र करने लगा और गोपीचंद वहीं पास में लेट गया. तांत्रिक ने पहले मुर्गे की बलि दी और फिर उसी दांव से लेटे हुए गोपीचंद के गले पर प्रहार कर हत्या कर दी. इसके बाद गंगा नदी में गोपीचंद के शव को बहा दिया. उसके मोबाइल को भी गंगा नदी में फेंक दिया. 

एसपी देहात मेरठ कमलेश बहादुर के मुताबिक, तंत्र मंत्र में नाकाम होने पर बाबा रुपये वापस लौटाना नहीं चाहता था इसीलिए उसने गोपीचंद की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है. 

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी के गुनाह गिनते गिनते थक जाएंगे, ये रही पूरी क्राइम हिस्ट्री

पूर्वांचल में कैसे छिड़ी मुख्‍तार अंसारी और कृष्‍णानंद राय में जंग, कैसे हत्याकांड में 500 राउंड गोलियों से गूंजा था गाजीपुर

WATCH: मैंने बहुत कोशिश की...अपने आखिरी वीडियो में बोली फैशन डिजाइनर, और अगले दिन बेडरूम में मिला शव

Trending news