जब खिसक गई कुर्सी और गिर गए रवि किशन, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand790508

जब खिसक गई कुर्सी और गिर गए रवि किशन, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन को सम्मानित किया जा रहा है, शॉल ओढाए जाने के बाद जब वह बैठने के लिए कुर्सी की ओर बढ़ते हैं. इसी दौरान कुर्सी सरक जाती है और सांसद नीचे गिर पड़ते हैं.

गोरखपुर के सांसद रवि किशन.

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में सक्रिय हैं. वह छठ पूजा पर घाटों का निरीक्षण करते हुए भी देखे गए. वह एक दिन में छह-सात कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. बीते शुक्रवार को एक ऐसे ही कार्यक्रम में वह चोटिल होने से बचे. मोहद्दीपुर के हाइडिल कॉलोनी में एक कार्यक्रम में रवि किशन मंच पर थे. लोग माला पहनाकर उनका स्वागत कर रहे थे. गोरखपुर सांसद अपनी कुर्सी से खड़े होकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, जब बैठने लगे तो उनकी कुर्सी पीछे खिसक गई और वह मंच पर गिर पड़े. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन को सम्मानित किया जा रहा है, शॉल ओढाए जाने के बाद जब वह बैठने के लिए कुर्सी की ओर बढ़ते हैं. इसी दौरान कुर्सी सरक जाती है और सांसद नीचे गिर पड़ते हैं. गनीमत रही कि उन्हेंं चोट नहीं आई. रवि​ किशन को मंच पर मौजूद लोगों ने तुरंत उठाया. वह कार्यक्रम संपन्न होने तक वहीं मौजूद भी रहे. कुर्सी सरक जाने से रवि किशन के गिरने का वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news