अजब-गजब: खाने की शिकायत की, तो होटल मालिक ने स्टाफ संग सड़क पर लिटा-लिटाकर पीटा
Advertisement

अजब-गजब: खाने की शिकायत की, तो होटल मालिक ने स्टाफ संग सड़क पर लिटा-लिटाकर पीटा

प्रशांत शर्मा को बुलंदशहर के 'अल अजीज' होटल में खाना काफी महंगा पड़ गया.

अजब-गजब: खाने की शिकायत की, तो होटल मालिक ने स्टाफ संग सड़क पर लिटा-लिटाकर पीटा

मोहित गोमत/बुलंदशहर:  आप जब बाहर खाने जाते होंगे, तो अपनी पसंद और ना पसंद का पूरा ख्याल रखते होंगे. अगर किसी होटल या रेस्टोरेंट में खाते होंगे, तो वेटर आप से फीडबैक भी पूछते होंगे. यहां तक ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के बाद आप से स्वाद और शिकायत के बारे में पूछा जाता है. लेकिन अगर ऐसा करने पर आपको पीट दिया जाए तो?  जी हां, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से ऐसी ही खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने खाने शिकायत की, तो होटल मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर उसे सड़क पर लिटा-लिटा कर पीट दिया.  

'पूर्वांचल के दंगल' में महाराजा सुहेलदेव के सहारे भाजपा, मोदी करेंगे उनके भव्य स्मारक का उद्घाटन

बचाव में करनी पड़ी फायरिंग
दरअसल,  प्रशांत शर्मा को बुलंदशहर के 'अल अजीज' होटल में खाना काफी महंगा पड़ गया.  प्रशांत ने नॉनवेज ऑर्डर किया, लेकिन खाना पसंद नहीं आया. ऐसे में प्रशांत ने होटल मालिक से खराब खाने की शिकायत की. मालिक ने शिकायत सुनने के बजाय प्रशांत से बहस कर ली. बात इनती आगे बढ़ गई कि होटल मालिक अशरफ अली ने अपने पूरे स्टॉफ के साथ मिलकर प्रशांत को पीटना शुरू कर दिया. पीटते-पीटते ग्राहक को होटल से बाहर सड़क पर ले आए. जहां होटल मालिक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. बुरे तरीके से फंसे प्रशांत ने खुद को बचाने के लिए लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालकर फायरिंग की.

उत्तराखंड पर मंडरा रहा है एक और सैलाब का खतरा! वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी 

पुलिस वालों ने बचाई जान
फायरिंग के बाद होटल मालिक समेत स्टाफ डर गया और भाग खड़ा हुआ. फायरिंग की आवाज सुनकर 10 मीटर की दूरी पर काले आम चौकी पर खड़े पुलिसकर्मी आ पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले घायल प्रशांत को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्रशांत की जान बचाई जा सकी.

होटल मालिक गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. होटल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में पुलिस को भी फायरिंग के पीछे आत्मरक्षा का ही मामला समझ आ रहा है. ऐसे में मारपीट करने वाले होटल मालिक अशरफ अली समेत 12 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news