PM Modi Birthday Wish: आप भी दे सकते हैं पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ये रहा बर्थडे विश करने का तरीका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433828

PM Modi Birthday Wish: आप भी दे सकते हैं पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ये रहा बर्थडे विश करने का तरीका

PM Narendra Modi 74th Birthday: पीएम नरेंद्र मोदीआज 74 साल के हो गए हैं. राष्ट्रपति से लेकर तमाम दिग्गज हस्तियों ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आप भी पीएम मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं. 

PM Narendra Modi 74th Birthday

PM Modi Birthday Wish: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर यानी आज 74 साल के हो गए हैं. पीएम मोदी को राष्ट्रपति से लेकर तमाम दिग्गज हस्तियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आप भी पीएम मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं. नमो एप ने स्पेशल कैंपेन के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने और उन्हें यादगार बनाने की एक अनूठी कोशिश की है.

सेवा पखवाड़े की शुरुआत
बीजेपी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर से 'सेवा पखवाड़ा' की शुरुआत की है. यह विशेष अभियान 17 सितंबर से 2 अक्टूबर 2024 तक चलेगा. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता शहरों से लेकर गांव में सेवा काम करेंगे. इसके लिए  'नमो ऐप' पर एक मॉड्यूल को भी लॉन्च किया गया है, जहां आप वर्चुअल भागीदारी पेश कर पीएम मोदी को अपनी सेवा शुभकामनाएं भेज सकते हैं.

नमो एप से भेज सकेंगे सेवा शुभकामनाएं
सबसे पहले यूजर को मोबाइल में नमो एप को प्ले स्टोर या आईओएस से डाउनलोड करना होगा. इसके बार रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को पूरा करना होगा. यहां होम स्क्रीन पर 'सेवा पखवाड़ा' का बैनर दिखाई देगा. यहां पर क्लिक कर कोई भी यूजर 'सेवा शुभकामनाओं' को सीधा पीएम मोदी को पहुंचा सकता है, साथ ही यहां उनकी सेवा यात्राओं के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकता है.  यहां 'एआई सेवा ग्रीटिंग कार्ड' का सेक्शन दिया गया, जहां कोई यूजर अपनी फोटो को कैप्चर या अपलोड कर, स्पेशल मैसेज और टेंपलेट के साथ 'सेवा शुभकामना' को सीधे पीएम मोदी को भेज सकता है.
 
इस मॉड्यूल में सेवा दान में हिस्सा लेने के लिए, यूजर को 'गिफ्ट ए सेवा' के विकल्प को चुनना होगा. यहां 'रक्तदान सेवा', 'स्वच्छता सेवा', 'अन्नदान सेवा', 'शिक्षा सेवा', 'वृक्षारोपण सेवा', जैसी कई सेवाओं में अपनी भागीदारी पेश कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर वीडियो और फोटो के जरिए अपने योगदानों को साझा कर सकते हैं. वहीं, यूजर को पीएम को वीडियो संदेश भेजने के लिए आपको “शुभकामना रील” के विकल्प को चुनना होगा. 

जान सकते हैं प्रधानमंत्री की जीवन यात्रा
इस मॉड्यूल के टॉप में 'सेवा यात्रा : ए वर्चुअल एग्जीबिशन' का विकल्प है, जिस पर क्लिक कर यूजर पीएम मोदी की जीवन-यात्रा के बारे में जानकारी हासिल ले सकते हैं। इसके अलावा यहां “क्रिएट योर ओन पीएम मोदी स्टोरी” का भी एक यूनिक फीचर है, जहां उनकी लाइफ के प्रेरक हिस्सों को चुनते हुए, उसे वीडियो फॉर्मेट में अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जा सका है. इस फीचर में कम से कम पांच इमेज को सेलेक्ट करना होगा.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर पूरे होंगे NDA 3.0 सरकार के 100 दिन, यूपी को मिले तोहफे ही तोहफे

CM Yogi ने PM Modi को दी अनोखे अंदाज में बधाई,धामी से लेकर मायावती ने भी किया पोस्ट

 

 

Trending news