RR vs LSG Dream 11 Prediction: लखनऊ और राजस्थान के बीच भिड़ंत, पिच रिपोर्ट के साथ देखें कैसी हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग XI
Advertisement

RR vs LSG Dream 11 Prediction: लखनऊ और राजस्थान के बीच भिड़ंत, पिच रिपोर्ट के साथ देखें कैसी हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग XI

RR vs LSG Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के सुपर संडे का पहला मुकाबला रविवार को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा.  दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में उतरेगी. .LSG के कप्तान केएल राहुल चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. जानें क्या हो सकती है आज लखनऊ और राजस्थान की ड्रीम 11...

 

RR vs LSG Dream 11 Prediction

RR vs LSG Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के मैच नंबर -4 में राजस्थान रॉयल्स का लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. सुपर संडे का यह पहला मुकाबला राजस्थान के घरेलू मैदान पर सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा. दोनों टीमें अच्छी शुरुआत के साथ अपने शुरुआती मैच को जीतने की कोशिश करेंगी.LSG के कप्तान केएल राहुल चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. वहीं, संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम दोनों विभागों में सुसज्जित हैं. हालांकि, लखनऊ में भी डी कॉक और पूरन जैसे वर्ल्ड के टॉप क्लास खिलाड़ी मौजूद हैं, जो कभी भी अकेले मैच का रुख बदल सकते हैं. इसलिए यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. हम आपको राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स ड्रीम 11 टीम ( RR vs LSG IPL 2024 Match 4th Dream 11 Prediction ), पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 बता रहे हैं.

  1.  
  2.  

KL राहुल संभालेंगे लखनऊ की कमान
केएल राहुल टीम की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे. इस आईपीएल 2024 में वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. राजस्थान रॉयल्स कमान संजू सैमसन के हाथों में है. भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल की फॉर्म और फिटनेस पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी. राहुल चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी चार टेस्ट मैच में नहीं खेले थे.

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन ( RR vs LSG IPL 2024 Match 4th Probable Playing 11)
राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11 ( Rajasthan Royals Probable Playing 11 )
यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन  (विकेटकीपर/कप्तान), शिमरोन हेटमायर,  रवि अश्विन, ध्रुव जुरैल, रोवमैन पॉवेल, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट.

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग 11 ( Lucknow Super Giants Probable Playing 11 )
देवदत्त पडिक्कल, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन,दीपक हुडा,  मार्कस स्टॉयनिस, रवि बिश्नोई, क्रुणाल पंड्या, शिवम मावी, मोहसिन खान, जोश लिटिल.

कब शुरू होगा राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच मैच?
राजस्थान पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. वहीं, लखनऊ ने प्लेऑफ में पहुंची लेकिन एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.  दोनों टीमों के बीच मुकाबला रविवार  को भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.टॉस दोपहर तीन बजे होगा.

कहां देख सकेंगे मैच?
स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं. अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री देगा. इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है. आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल का पहला मुकाबला देख सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स पिच रिपोर्ट ( RR vs LSG IPL 2024 Match 4th Pitch Report )
सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर की सतह बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी है. हालांकि, नई गेंद से तेज गेंदबाजों को मूवमेंट मिलने की उम्मीद है. यह एक बल्लेबाजी ट्रैक है. कह सकते हैं कि यहां पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली वाली टीम को फायदा होगा. इसलिए यहां पर टॉस की भूमिका भीअहम हो जाती है.

PBKS vs DC Dream 11 IPL 2024: दिल्ली-पंजाब की ये है बेस्ट ड्रीम 11, ऋषभ पंत क्या वापसी के साथ मचाएंगे धमाल

 

 

Trending news