Jaya KIshori Fitness Tips : मोटापे से हैं परेशान? जया किशोरी के इस टाइट को करिए फॉलो, मिलेगा तुरंत रिजल्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1714828

Jaya KIshori Fitness Tips : मोटापे से हैं परेशान? जया किशोरी के इस टाइट को करिए फॉलो, मिलेगा तुरंत रिजल्ट

Jaya KIshori Fitness Tips: जया किशोरी के विचारों को फॉलो करने वालों की कमी नहीं है. इन दिनों जया किशोरी की फिटनेस की बहुत चर्चा है. आज हम उनकी सेहत और फिटनेस के बारे में जानेंगे. जया किशोरी ने 15 दिनों में काफी वेट कम कर लिया था.

Jaya Kishori  (फाइल फोटो)

Jaya KIshori Fitness Tips: कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को कौन नहीं जानता है. देश से लेकर विदेशों में उनके बोलने और भजन करने की शैली की चर्चा होती है. उनकी सादगी के लाखों फैंन हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. उनके मोटिवेशनल स्पीच न जाने कितनों की जिंदगी बदलकर रख दी है. 

15 दिनों में ही अपना वेट कम किया
जया किशोरी के कई ऐसे विचार हैं जिनको लोग अपने जीवन में उतारते हैं. हालांकि इन दिनों जया किशोरी अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में हैं. आज हम उनकी सेहत की बात करें. दरअसल जया किशोरी ने 15 दिनों में ही अपना वेट कम कर लिया था. 

सेहत बहुत ध्यान रखती हैं जया
जया किशोरी अपने सेहत बहुत ध्यान रखती हैं. जब जया किशोरी भजन करने और कथा करने को लेकर सुर्खियों में आई थी तब वो बहुत मोटी थीं, तब उनका वेट बढ़ा हुआ था. समय के साथ जया किशोरी अपनी फिटनेस को लेकर सतर्कता बरतने लगीं. फिटनेस पर अधिक ध्यान देने लगी. उन्होंने अपने फिटनेस पर इतना ध्यान दिया कि महज 15 दिन में ही अपना वजन बहुत अधिक कम कर लिया. 

एक्सरसाइज और एक अच्छी डाइट
जया किशोरी ने अपना वेट कम करने के लिए अपनी डाइट पर ध्यान देने लगीं और एक्सरसाइज करने लगीं. जया किशोरी ने बस केवल 15 दिन में ही अपने मोटापे को मत दे दिया. वो गेहूं की रोटी से ज्यादा बाजरे की रोटी खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा वो मक्खन और गुड़ केसर भी खाती है. एक्सरसाइज करना और एक पोषक तत्व से भरी डाइट फॉलो करना, शायद यही उनके स्वस्थ जीवन का राज है.

और पढ़ें- Gayatri Jayanti 2023: गायत्री मंत्र से जुड़े ये रहस्य नहीं जानते होंगे आप, इस शक्तिशाली मंत्र के जाप से होते हैं कई लाभ

WATCH: नई संसद के लोकार्पण पर पीएम मोदी का संबोधन, "ये नया भवन स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को सच करेगा"

Trending news