Man tattooed full body : पूरी बॉडी को बना दी आर्ट बुक, शख्स ने 1500 घंटे में 1 करोड़ का बनवाया टैटू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1683000

Man tattooed full body : पूरी बॉडी को बना दी आर्ट बुक, शख्स ने 1500 घंटे में 1 करोड़ का बनवाया टैटू

Man tattooed full body : कनाडा के एक शख्स जर्मी (Jeremy Schofield) ने अपने पूरे बॉडी में टैटू बनावाए और ऐसा करने में उसने 1 करोड़ रुपये खर्च कर दिया. उन्हें टैटू बनवाने में इतनी दिलचस्पी है कि उन्होंने 1500 घंटे टैटू बनवाने में बिता दिए.

tattoo design (फाइल फोटो)

हाल के समय में पॉप कल्चर में टैटू बनवाने का शौक लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. अपने प्रियजनों की याद में या फिर माशूका के लिए टैटू बनवाने का ट्रेंड है. किसी और इमोशन को एक्सप्रेस करने के लिए भी लोग टैटू बनवा लेते हैं. टैटू बनवाने के लिए बॉडी के कुछ विशेष पार्ट के बारे में भी बताया गया है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई शख्स अपने पूरे शरीर में ही टैटू गुदवा ले. एक शख्स का वीडियो वायरल हो गया है. शख्स नें खुद के शरीर को जैसे आर्ट बुक ही बना डाला और टैटू ही टैटू पूरे शरीर पर (Man tattooed full body) बनवा डाला. शख्स ने कटपटियों तक टैटू बनाया है और बस चेहरे को छोड़ दिया. बॉडी के हर हिस्से में शख्स ने डिजाइन बनवाई हैं. हद तो तब हो गई जब टैटू बनवाने वाले शख्स ने अपने पर्सनल लाइफ को टैटू से जोड़ दिया. उसका कहना है कि टैटू की वजह से उनके लव लाइफ में पहले से सुधार आया है. 

बहुत सारे टैटू

एक रिपोर्ट की माने तो कनाडा (tattoo body modification in Canada) के निवासी जर्मी स्कोफील्ड (Jeremy Schofield) रेमी के नाम से पहचाने जाते हैं. उन्हें टैटू बनवाना बहुत पसंद है. पिछले 15 सालों में जर्मी ने अपनी बॉडी में बहुत सारे टैटू बनवाए हैं. इतने कि टैटू से ही पूरे शरीर को उन्होंने ढक दिया है. हैरानी की बात तो ये है कि रेमी ने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने और उसे मोडिफाई करने में 1 करोड़ रुपये (1 crore rupees tattoo on body) से भी ज्यादा खर्च कर दिए. 

मॉडिफाई की पूरी बॉडी
रेमी ने पूरी बॉडी पर टैटू तो बनवाया ही है इसके साथ ही उन्होंने अपने दांत नुकीले करवाए हैं. जीभ को दो हिस्सों में करवा दिया. कान में भी अलग कई छेद करवाए हैं. 136 बार से ज्यादा तो रेमी ने पीयर्सिंग करवाई हुई हैं. वो सबसे ज्यादा बार टैटू गुदवाने वाले शख्स हैं, ऐसा रेमी का दावा है. पहली बार में रेमी को देखकर लगता है कि 4-5 बार ही उन्होंने टैटू करवाया होगा लेकिन बकौल रेमी 10-25 बार उन्होंने अपनी बॉडी पर टैटू की कोटिंग करवाई है. उन्होंने 1500-1600 घंटे का वक्त देकर शरीर पर टैटू करवाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remy (@ephemeral_remy)

टैटू से सुधरा प्रेम संबंध
रेमी के लव लाइफ और टैटू का गहरा संबंध है. रेमी के मुताबित शादी से पहले उनके कई लव अफेयर थे. टैटू की वजह से लव लाइफ में सुधार आया. टैटू देखकर लड़कियां उनकी ओर अट्रैक्ट होती थीं. टैटू कभी भी उनके रिश्तों के बीच नहीं आया, वे कभी सिंगल नहीं रहे. इसके बाद सारा नाम की एक लड़की से वो मिले जो कि टैटू से इंप्रेस थी. दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे, फिर शादी की. अब शादी को 4 साल हो गए हैं. दोनों पिछले 7 साल से एक साथ है और दोनों का एक बच्चा है. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips: लड़के भूलकर भी अपने पर्स में न रखें 5 चीजें, वरना झेलनी पड़ सकती है आर्थिक तंगी

और पढ़ें-  Etawah: इटावा में जमकर बरसे मंत्री नंद गोपाल नंदी, सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

Trending news