पत्नी मारती है, पीटती है, कराती है जबरदस्ती काम; तो यहां मिलेगी फ्री चाय

जो लोग अपनी पत्नी से पीड़ित हैं, उनको इस दुकान पर फ्री में चाय दी जा रही है. हालांकि, शर्त है कि व्यक्ति को दुकान पर पत्नी के साथ आकर डेमो देना होगा. 

पत्नी मारती है, पीटती है, कराती है जबरदस्ती काम; तो यहां मिलेगी फ्री चाय

लखनऊ: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही डॉली चायवाले ने खूब चर्चा बटोरी. इस बीच एक और चाय की दुकान की तस्वीर वायरल हो रही है. इस दुकान में मलाई वाली, कड़कपत्ती, कुल्हड़वाली, सुपरचाय के इतर बेवफा चाय परोसी जा रही है. जो लोग अपनी पत्नी से पीड़ित हैं, उनको इस दुकान पर फ्री में चाय दी जा रही है. हालांकि, शर्त है कि व्यक्ति को दुकान पर पत्नी के साथ आकर डेमो देना होगा. 

Viral Video: ये चीता बैठे-बैठे ले रहा है खर्राटे, क्या आपने देखा?  पीड़ित पति

दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की है. प्यार में धोखा खाए एक शख्स ने अपने स्टॉल का नाम ही 'कालू बेवफा चायवाला' रखा है. साथ में वह दिल टूटे से लेकर रिलेशनशिप में रहने वालों के लिए अलग-अलग किस्म की चाय भी परोसता है. 

सिंगल हों या मिंगल, मिलेगी मनपसंद चाय 
कालू चाय वाले ने दिल टू़टे आशिक से लेकर सिंगल व्यक्ति तक के लिए स्पेशल चाय की व्यवस्था की है. सबसे ज्यादा चर्चा पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए मुफ्त में चाय की हो रही है. इसके अलावा प्यार में धोखा खाए हुए लोगों की चाय, प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय, नए प्रेमियों की चाय, मन चाहा प्यार पाने के लिए चाय, अकेलापन चाय भी इस दुकान की लिस्ट में शामिल है. 

Viral News: जिस उम्र में बच्चे ठीक से बैठ नहीं पाते, इस नन्हे तैराक की स्वीमिंग स्किल कर देगा हैरान

चाय की दुकान के पीछे की कहानी
कालू बेवफा चाय के मुताबिक, वह प्यार में दो बार धोखा खा चुके हैं. इसलिए उन्होंने अपनी दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रख दिया है. कालू भैया का मानना है कि देश में 90 फीसदी लोगों को प्यार में धोखा मिलता है,इसलिए धोखे वाली चाय नाम रखा गया. 

चाय की वैरायटी और उसकी कीमत
1. पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए चाय - फ्री 
2. प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय - 5 रुपये
3. नए प्रेमियों की चाय - 10 रुपये
4. प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय - 15 रुपये
5. अकेलापन चाय - 20 रुपये
6. मनचाहा प्यार पाने के लिए चाय - 49 रुपये 

WATCH LIVE TV