शायर Munawwar Rana के तेवर पड़े ढीले, विवादित बयानों के बाद कहा- PM Modi से करता हूं इश्क...
Advertisement

शायर Munawwar Rana के तेवर पड़े ढीले, विवादित बयानों के बाद कहा- PM Modi से करता हूं इश्क...

मुनव्वर राणा ने विवादित बयान देने के बाद खुद ही सफाई भा दी. उन्होंने कहा कि उनकी इस बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. राणा का कहना था कि तालिबान एक जंगली कौम है और भारत एक देश है. अगर भारत में 10 हथियार भी हों, तो गलत है, बुरी बात है...

शायर Munawwar Rana के तेवर पड़े ढीले, विवादित बयानों के बाद कहा- PM Modi से करता हूं इश्क...

नई दिल्ली: अपनी शायरी के लिए मशहूर मुनव्वर राणा अब लंबे समय से विवादों के चलते सुर्खियों में बने हैं. हालांकि, हाल ही में उनके एक्शन में कुछ बदलाव देखा जा सकता है. एक निजी न्यूज चैनल के साथ इंटर्व्यू में मुनव्वर राणा ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी से इश्क है. वहीं, राणा का कहना था कि 'तालिबान से ज्यादा हथियार भारत में माफियाओं के पास हैं...' इस स्टेटमेंट को सीरियसली नहीं लेना चाहिए. यह उन्होंने बस शायराना अंदाज में कह दिया था.

`हिंदू तालिबानी से लेकर आतंक के वाल्मीकि तक` शायरी की जगह कॉन्ट्रोवर्सी रच रहे हैं Munawwar Rana

इन बयानों से किया जनता को नाराज
वहीं, राणा ने यह भी कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री बन जाते हैं, तो माना जा सकता है कि वह लोगों से मोहब्बत से मिलेंगे. इसके अलावा, उनका यह बयान कि तालिबान से ज्यादा हथियार भारत के माफियाओं के पास हैं और दूसरा बयान, जिसमें उन्होंने तालिबान की तुलना महर्षि वाल्मीकि से की थी. इन दोनों स्टेटमेंट की वजह से जनता में नाराजगी देखने को भी मिली है. इसी के चलते लखनऊ में मुनव्वर राणा पर केस भी दर्ज हो गया है.

इस वजह से हुआ पीएम मोदी से इश्क
दरअसल, इस सवाल पर कि मोदी सरकार में देश के विकास के बारे में वह क्या सोचते हैं, राणा ने कहा कि वह पीएम मोदी को पसंद करते हैं. पीएम से इश्क करने को वह अपनी कमजोरी मानते हैं. उनका कहना था कि अवॉर्ड वापसी के समय पीएम राणा से काफी नाराज हो गए थे. पीएम मोदी ने अपने पीए के जरिये उन्हें मिलने भी बुलाया, लेकिन वह नहीं गए. मगर, जब मुनव्वर राणा की मां का निधन होआ, तो पीएम ने उन्हें पत्र लिखा और वह काफी शर्मिंदा महसूस करने लगे थे. पत्र मिलने के बाद वह पीएम से मिलने भी गए.

मुनव्वर राणा को तालिबान से प्रेम पड़ा भारी, फजीहत के बाद सफाई में कहा- मैंने नहीं की कोई खता

शायराना अंदाज में कह दी थी बात
मुनव्वर राणा ने विवादित बयान देने के बाद खुद ही सफाई भा दी. उन्होंने कहा कि उनकी इस बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. राणा का कहना था कि तालिबान एक जंगली कौम है और भारत एक देश है. अगर भारत में 10 हथियार भी हों, तो गलत है, बुरी बात है. राणा का कहना है कि उन्होंने हथियारों की कोई तुलना नहीं की थी. वह बस शायराना अंदाज में हथियार वाली बात कह रहे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news