मोबाइल टावर की चोटी पर चढ़कर बैठ गया युवक, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

वैसे तो टावर की चोटी पर चढ़कर बैठना ट्रेंड सा बन गया है. आए दिन लोग अपनी मोहब्बत का इजहार करने के लिए या गर्लफ्रेंड के परिवार वालों पर प्रेशर डालने के लिए शोले के वीरू बनते रहते हैं. लेकिन इस व्यक्ति ने जो वजह बताई...

मोबाइल टावर की चोटी पर चढ़कर बैठ गया युवक, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक अज्ञात आदमी इलाके के बीच मोबाइल के टावर पर चढ़ कर बैठ गया. लोगों ने यह देखा तो हड़कंप मच गया. इसकी सूचना तुरंत पुलिस प्रशासन को दी गई. पुलिस भी आनन-फानन में वहां पहुंची और शख्स को नीचे उतारने की कोशिश की. लेकिन वह व्यक्ति नीचे आने का नाम ही नहीं ले रहा था. ऐसे में उसी सुरक्षित वापस लाने में पुलिस को 6 घंटे लग गए.

टावर पर चढ़ने की वजह हैरान करने वाली
वैसे तो टावर की चोटी पर चढ़कर बैठना ट्रेंड सा बन गया है. आए दिन लोग अपनी मोहब्बत का इजहार करने के लिए या गर्लफ्रेंड के परिवार वालों पर प्रेशर डालने के लिए शोले के वीरू बनते रहते हैं. लगभग रोजाना ही किसी युवक के टावर पर चढ़ने की खबरें आती रहती हैं. लेकिन इस व्यक्ति ने टावर पर चढ़ने की जो वजह बताई वह हैरान करने वाली थी. शख्स ने पुलिस को बताया कि वह गर्मी से परेशान था, इसलिए 150 फीट ऊंचे मोबाइल टावर जाकर बैठ गया था. 

मानसिक रूप से परेशान था युवक
आपको बता दें, टावर पर चढ़े व्यक्ति का नाम मोईन अली था, जो बुढ़ाना इलाके के परसौली गांव का निवासी है. बहरहाल, टावर से नीचे उतरने के बाद मोईन अली ने चौंका देने वाली बात कह कर सबको हैरान कर दिया. वहीं, बुढ़ाना उपजिलाधिकारी अजय कुमार का कहना है कि उन्हें युवक के टावर पर चढ़ने की सूचना मिली थी. कुछ समय बाद दो युवकों ने उसे नीचे उतार लिया. टावर पर चढ़ा युवक मानसिक रूप से परेशान भी लग रहा था. फिलहाल, मामला सुलझा लिया गया है और मोईन सुरक्षित है.

WATCH LIVE TV