Pawan Singh New Song: रोमांटिक मूड में नजर आए पवन सिंह, नया गाना बेताब भईल रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1867560

Pawan Singh New Song: रोमांटिक मूड में नजर आए पवन सिंह, नया गाना बेताब भईल रिलीज

Pawan Singh New Song Released:  पवन सिंह (Pawan Singh) का रोमांटिक सॉन्ग 'बेताब भईल' (BETAAB BHAYIL) का इंतजार खत्म  हो चुका है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' का है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Pawan Singh New Song: रोमांटिक मूड में नजर आए पवन सिंह, नया गाना बेताब भईल रिलीज

Pawan Singh New Song Released: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का रोमांटिक सॉन्ग 'बेताब भईल' (BETAAB BHAYIL) का इंतजार खत्म  हो चुका है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' का है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस गाने को पवन सिंह और स्निग्धा सरकार ने गाया है. इसका फिल्मांकन लंदन की खूबसूरत वादियों में किया गया है.  इसके वीडियो में पवन सिंह और पूजा चौरसिया रोमांटिक मूड में अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि लंदन में बहुत ही मनोरम जगह पर खड़े हैं और उनके पास रोमांटिक अंदाज में दौड़ते हुए पूजा चौरसिया आती हैं और अपने दिल का हाल व प्यार में दीवानगी का हालेबयां करती हैं.

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह से रोमांटिक अंदाज में पूजा चौरसिया कहती हैं कि 'बेताब भईल हर ख़्वाब सजन, इश्क़ के चिनगारी से...तो इसके जवाब में पवन सिंह कहते हैं कि 'सांस बनके जिया में समईलु सनम, जाम अँखियन के अइसन पियाईलु सनम, मन मदहोश बा बेकरारी से...' इस गाने को 12 सितंबर को रिलीज किया गया है, जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

पवन सिंह का गाया हुआ यह गाना बहुत रोमांटिक बनाया गया है. पवन सिंह एक्ट्रेस पूजा चौरसिया के साथ हैंडसम लुक व रोमांटिक अंदाज में अपने फैंस व ऑडियंस का मन मोह रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह का यह रोमांटिक सांग 'बेताब भईल' भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' का है. जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत एवं यशी फिल्म्स कृत फिल्म बेवफा सनम को आप जिओ स्टूडियो पर एकदम फ्री में आप देख सकते हैं. पवन सिंह की फिल्म हो या कोई गाना, उनके फैंस इनके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पावर स्टार के गानों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है.

Trending news