वायरल हुई PM Modi, CM Yogi और Amit Shah की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी की तलाश में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand944641

वायरल हुई PM Modi, CM Yogi और Amit Shah की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी की तलाश में पुलिस

यह बात भी सामने आई है कि हसन चकिया एक शातिर अपराधी है. कुछ दिन पहले उसने घर पर चढ़कर फायरिंग के मामले में सरेंडर किया था और फिर जेल गया था...

वायरल हुई PM Modi, CM Yogi और Amit Shah की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी की तलाश में पुलिस

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते शुक्रवार एक ऐसी आपत्तिजनक तस्वीर वायरल हुई, जिसने जिले में सनसनी फैला दी. यहां पर एक युवक ने पीएम मोदी, सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह के चेहरों पर क्रॉस का निशान लगाकर फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वायरल कर दी. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस एक्टिव हो गई और तुरंत ही आरोपी युवक की तलाश शुरू की गई. फिलहाल, साइबर सेल युवक की आईडी से उसके बारें में जानकारी जुटी रहा है. इस बात को नकारा नहीं किया जा सकता कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है.

सपने देखने में जीवन का इतना समय बिता देते हैं हम, खबर पढ़ आप भी चौंक जाएंगे

क्या था वायरल तस्वीर में?
दरअसल, वायरल फोटो में एक लड़का हाथ में पोस्टर लिए खड़ा है. इस पोस्टर में कई फोटो हैं. पीएम-सीएम और गृहमंत्री के साथ हिटलर समेत दो और लोगों की तस्वीर भी इस पोस्टर में लगी हैं और सभी पर क्रॉस का निशान बना है. यह तस्वीर शुक्रवार को वायरल हुई है. पुलिस जांच में पता चला है कि फोटो शेयर करने वाले अकाउंट का नाम 'हसन चकिया' है. 

उत्तराखंड की इस खदान में हैं 50 हजार आत्माएं, दहशत में रहते हैं लोग, सुनाई देती हैं भयंकर चीखें

शातिर अपराधी है हसन चकिया
यह बात भी सामने आई है कि हसन चकिया एक शातिर अपराधी है. कुछ दिन पहले उसने घर पर चढ़कर फायरिंग के मामले में सरेंडर किया था और फिर जेल गया था. इतना ही नहीं, हाल ही में हुई एक मुठभेड़ में उसने पुलिस पर बम-गोलियों से हमला कर दिया था. इस हमले में 3 लोगों के घायल होने की खबर थी. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि चकिया प्रयागराज के खुल्दाबाद और धूमनगंज थाना क्षेत्र में आने वाला एक मोहल्ला है. यह बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का क्षेत्र माना जाता है. फिलहाल, पुलिस ने फेसबुक यूजर नेम के आधार पर ही केस दर्ज किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news