'Lappu Sa Sachin' Viral Song: लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का... सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर ये गाना सुना क्या?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811446

'Lappu Sa Sachin' Viral Song: लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का... सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर ये गाना सुना क्या?

Seema Haider And Sachin Meena: म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते का  नया गाना आते ही सुर्खियों में आ गया है. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल उन्होंने सचिन की पड़ोसन की मीडिया से बातचीत पर म्यूजिक जोड़कर इसे गाने का रूप दे दिया है. 

 

'Lappu Sa Sachin'

Greater Noida: भारत में पिछले कई दिनों से सिर्फ सीमा हैदर की चर्चा हो रही है. पाकिस्तान की सीमा को ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से पब्जी खेलते हुए प्यार हो गया था. इसके बाद सीमा सचिन के पास आ गई.इस लव स्टोरी पर हर किसी का अलग मत है. मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन की पड़ोसन ने जो कहा वह वायरल हो गया. इस महिला ने गुस्से में ऐसी बातें कह डाली कि हर किसी को इस हंसी आ रही है. इस पर लोगों ने जमकर मीम भी बनाए. सचिन की पड़ोसन ने कहा था कि- " सचिन..क्या है सचिन में.. लप्पू सा सचिन है...वो झींगुर सा लड़का...बोलता वो है न.. ऐसा क्या है सचिन में...उससे प्यार करेगी सीमा" 

विस्तार से 
इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर जाने माने प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने गाना बना दिया है. सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. यह गाना जमकर वायरल हो रहा है. इस वक्त की सचिन की पड़ोसन की राय पर पूरा देश हंस रहा है. म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने इंस्टाग्राम पर अपना नया सॉन्ग शेयर किया है.

लोग कर रहे हैं प्यार
यशराज मुखाते के इस गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस महिला के डायलॉग में शानदार म्यूजिक देकर यशराज ने मजेदार बना दिया है. लोग इस वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इतनी चिड़चिड़ी आवाज को भी इतना मजेदार बनाया जा सकता है. 
एक यूजर ने लिखा कि ये एडिक्टिव है लगातार 15 मिनट से सुन रहा हूं. यह गाना इतना मजेदार है कि इसको पूरे दिन सुना जा सकता है. 

मामला कैसे हुआ शुरू
सीमा हैदर और सचिन पिछले काफी समय से देश में सुर्खियों में बने हुए हैं. कोई इनको लाखों की नौकरी दे रहा है तो कोई इनको फिल्म का ऑफर दे रहा है. सीमा पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई हैं. वह सचिन के परिवार के साथ रह रही हैं. पाकिस्तान में सीमा और सचिन को लेकर काफी विवाद हुआ है. 

Trending news