एक ही लड़के से दो बहनों को हुआ प्यार, दोनों शादी किए बिना मानने को नहीं तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand880181

एक ही लड़के से दो बहनों को हुआ प्यार, दोनों शादी किए बिना मानने को नहीं तैयार

दो नाबालिग बहनें थाने पहुंचकर एक ही लड़के से शादी करने की बात कहती हैं. मामला जानकर पुलिस भी हैरान रह जाती है. पुलिस वालों के लाख समझाने के बाद भी लड़कियां अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं होतीं.

सांकेतिक फोटो.

मेरठ: प्यार-मोहब्बत के किस्से कहानियां तो आपने खूब सुने होंगे. यहां भी मामला कुछ ऐसा ही है, लेकिन कहानी थोड़ा सा हटके है. जहां, दो सगी बहनों का दिल एक ही लड़के पर आ जाता है. बात यहीं तक नहीं रुकती, लड़के के साथ शादी करने की जिद ऐसी कि दोनों बहनों में से कोई पीछे नहीं हटता. जिसके बाद मामला पहुंच जाता है पुलिस स्टेशन. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मामला मेरठ जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र का है,जहां दो नाबालिग बहनें थाने पहुंचकर एक ही लड़के से शादी करने की बात कहती हैं. मामला जानकर पुलिस भी हैरान रह जाती है. पुलिस वालों के लाख समझाने के बाद भी लड़कियां अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं होतीं. दोनों का बस इतना ही कहना कि शादी करेंगी तो उसी लड़के से. इसके लिए चाहें उन्हें कोई भी कीमत चुकानी पड़े.

लड़कियों का कहना है कि वह घर से भागकर थाने आई हैं. दोनों जिससे प्यार करती हैं वो जो गैर जाति से है. और उसी से शादी करना चाहती हैं. अगर उनकी शादी एक साथ और उसी युवक से नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती हैं. फिलहाल पुलिस और परिजन दोनों को समझाने में जुटे हुए हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news