'ब्राह्मण, बैकवर्ड और मुसलमान ही निशाने पर', सपा नेता ने प्रयागराज हत्याकांड में एनकाउंटर को लेकर दिया विवादित बयान
Advertisement

'ब्राह्मण, बैकवर्ड और मुसलमान ही निशाने पर', सपा नेता ने प्रयागराज हत्याकांड में एनकाउंटर को लेकर दिया विवादित बयान

UP Politics: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अमीक जमई (SP Leader Ameeque Jamei) ने योगी सरकार पर प्रयागराज हत्याकांड (Prayagraj Shootout) में हुए एनकाउंटर को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अमिक जमई

 लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अमिक जमई (SP Leader Ameeque Jamei) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की डबल इंजन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अतीक अहमद के एनकाउंटर (Atique Ahmed Encounter News) को लेकर हो रही चर्चा को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर सवाल उठाए हैं. साथ ही कांग्रेस और भाजपा पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को बदनाम करने का आरोप लगाया है. 

अतीक के एनकाउंटर की चर्चा को लेकर उठाए सवाल
सपा प्रवक्ता ने योगी सरकार में हो रहे एनकाउंटर को लेकर सवाल खड़े किए. अतीक अहमद के एनकाउंटर वाले बयान को लेकर अमीक जमई ने कहा कि योगी सरकार मे प्रत्येक 6 घंटे में एक हत्या हो रही है. ऐसे में वे कितने एनकाउंटर करेंगे? उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि योगी सरकार में केवल ब्राह्मण, बैकवर्ड और मुसलमानों का ही एनकाउंटर किया जा रहा है. 

"अखिलेश यादव को परेशान करने की कोशिश की गई"
अमिक जमाई ने कहा कि भाजपा हो या कांग्रेस की सरकार पूरे देश के विपक्ष नेताओं पर CBI ED सबकी जांच बिठाई. अखिलेश यादव को भी परेशान करने की कोशिश की गई, लेकिन अंत में 2023 भाजपा सरकार का दूसरा कार्यकाल है. लेकिन अखिलेश यादव आखिर में देश में सबसे बेदाग, साफ-सुथरी छवि के नेता निकले. यही सीबीआई और ईडी का सच है. उन्होंने आगे कहा कि ED, CBI राबड़ी जी को परेशान कर रही है. मेघालय के कोनरेड सांगमा को गृह मंत्री अमित शाह जेल भेज रहे थे, लेकिन अब उन्हें भाजपा ने मुख्यमंत्री बना दिया है. 

भाजपा के हथकंड़ों से नहीं डरेगा विपक्ष
सपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि विपक्ष की ताकत बढ़ती जा रही है. जनता में विश्वास बढ़ रहा है. 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता हटाने के लिए आगे आ रही है इसलिए कभी अखिलेश, राबड़ी और कभी केसीआर इन पर CBI ED की बात होती है. लेकिन विपक्ष इन सारे हथकंड़ों से डरने वाली नहीं है. 

Umesh Pal Shootout: बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ की बढ़ी दिक्कतें, प्रशासन ने जेल में मिलाई पर लगी रोक

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब RSS प्रमुख को घेरा, ब्रिटिश शासन से पहले देश के 70% लोग शिक्षित वाले बयान पर उठाए सवाल​

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news