Lucknow Commissionerate: लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में सैकड़ों पुलिस कर्मचारियों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट
Advertisement

Lucknow Commissionerate: लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में सैकड़ों पुलिस कर्मचारियों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

Lucknow Commissionerate Transfer: निकाय चुनाव के बाद लखनऊ कमिश्नरेट में लगातार हो रहे बड़े तबादले. आज जारी आदेश में सैकड़ो कर्मचारियों के तबादले कर दिए गए हैं. जाने किसका कहां हुआ तबादला. 

 

Lucknow Commissionerate (File Photo)

Lucknow Police Commissionerate: यूपी में हुए निकाय चुनाव के बाद लखनऊ में हुए निकाय चुनाव के बाद तबादलों का सिलसिला बहुत ही तेजी के साथ शुरू हो चुका है. आई ए एस , पीसीएस के तबादले के बाद थाना प्रभारियों और अन्य कर्मचारियों को उनके क्षेत्र से हटाकर दूसरी जगह स्थानांतरण किया गया.

fallback

दरअसल राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर एस बी शिरडकर लंबी छुट्टी पर चले गए हैं. उनकी जगह एडीजी जोन लखनऊ पीयूष मोर्डिया को अतरिक्त कार्यभार सौंप दिया गया है.  फिलहाल पुलिस कमिश्नर के छुट्टी पर जाने की वजह सामने नहीं आई है.  वहीं कमिश्नर ऑफिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि कमिश्नर पांच दिन के रूटीन छुट्टी पर जा रहे हैं. ऐसे में कई तहर की अटकलें लगाई जा रही हैं. 

आधिकारिक सूत्रों से खबर आ रही है कि लखनऊ के पुलिस कमिश्नर एस बी शिरडकर लंबी छुट्टी पर चले गए हैं. ऐसे में उनकी जगह एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. पीयूष मोर्डिया इससे पहले लखनऊ के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर भी रह चुके हैं.  उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव संपन्न होने के बाद पुलिस महकमे में लगातार तबादले हो रहे हैं. छोटे से लेकर बड़े पुलिस कर्मचारियों के आए दिन इधर से उधर ट्रांसफर जारी है. वहीं आज मंगलवार को सैकड़ों पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर किए गए हैं.

 

Trending news