UPPSC Result: सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी की मुख्य परीक्षा 2019 का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा की मुख्य परीक्षा में 197 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा के 53 पदों के सापेक्ष 111 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है. वहीं, सहायक वन संरक्षक पद की दो रिक्तियों के सापेक्ष 4 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है. 

UPPSC Result: सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी की मुख्य परीक्षा 2019 का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा की मुख्य परीक्षा 2019 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

यह भी देखें - इस बंदर ने बनाई Instagram Profile? इंसानों की तरह Scroll कर ले रहा मजे

आयोग के सचिव जगदीश ने जानकारी देते हुए बताया कि सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा की मुख्य परीक्षा में 197 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा के 53 पदों के सापेक्ष 111 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है. वहीं, सहायक वन संरक्षक पद की दो रिक्तियों के सापेक्ष 4 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है. 

यह भी देखें -  Viral Video: शख्स ने खौलते तेल में डाल दिया हाथ, बिना जले निकाल लीं पकौड़ी

 

गौरतलब है कि आयोग ने 15 अक्टूबर 2020 से 29 अक्टूबर 2020 तक मुख्य परीक्षा का आयोजन कराया था. इसमें कुल 197 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. 

 रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

WATCH LIVE TV