लखनऊ में ट्रिपल मर्डर: घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग दंपति की लाश, थाने से 500 मीटर दूर मिला एक और शव
Advertisement

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर: घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग दंपति की लाश, थाने से 500 मीटर दूर मिला एक और शव

दंपति की पहचान रामसनेही और रामजानकी देवी के रूप में हुई है, जो पिछले कई वर्षों से निगोंहा-नगराम मोड़ पर उदयपुर में रह रहे थे.

पुलिस के साथ फॉरेसिंक टीम कर रही जांच.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में गुरुवार को ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. एक बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई, जबकि एक शव निगोहा थाने से महज 500 मीटर दूर सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला.

मामला निगोहा थाना क्षेत्र के राखी गांव का है, जहां बुजुर्ग दंपति का शव खून से लथपथ हालत में घर में मिला. आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई. फिलहाल निगोहा पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, 25 हजार का इनामी और अंसारी का खास नन्हें खां दबोचा गया

बताया जा रहा है कि घर में सो रहे बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई. जिसकी जानकारी सबसे पहले उनके नाती को लगी, जो दोपहर के वक्त घर आया था. वहीं कुछ दूर से भी अज्ञात शख्स का शव बरामद हुआ है, फिलहाल पुलिस दोनों वारदातों का कनेक्शन तलाश रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है. तीनों शवों को फिलहाल पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दंपति की पहचान 58 वर्षीय रामसनेही और 53 वर्षीय रामजानकी देवी के रूप में हुई है, जो पिछले कई सालों साल से निगोंहा-नगराम मोड़ पर उदयपुर में रह रहे थे. मृतक दंपति के तीन बेटे हैं. मूलचंद्र नाम का एक बेटा दिल्ली में रहता है जबकि दो बेटे रामनारायण और लक्ष्मी नारायण राती गांव में रहते हैं. मृतक दंपति भी पहले राती गांव में रहते थे. बाद में दोनों निगोहा के उदयपुर गांव में रहने लगे थे.

मृतक दंपति का नाती अक्सर दोनों का हाल-चाल लेने के लिए घर आया करता था. गुरुवार की दोपहर भी नाती विनय फल लेकर घर पंहुचा था. यहां दोनों के रक्त रंजित शव देखकर उसने परिजनों को जानकारी दी. रामसनेही का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि रामजानकी का शव जमीन पर पड़ा था.

WATCH LIVE TV:

Trending news