त्रिवेंद्र सरकार ने किए 10 आबकारी अधिकारियों के तबादले, महिला अधिकारियों को 3 जिलों की कमान
Advertisement

त्रिवेंद्र सरकार ने किए 10 आबकारी अधिकारियों के तबादले, महिला अधिकारियों को 3 जिलों की कमान

लॉकडाउन 4.0 में शराब की दुकानें खोलने के आदेश के बाद उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार ने आबकारी अधिकारियों के तबादले किए हैं. सरकार की ओर से 10 अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी हुआ है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)

देहरादून: लॉकडाउन 4.0 में शराब की दुकानें खोलने के आदेश के बाद उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार ने आबकारी अधिकारियों के तबादले किए हैं. सरकार की ओर से 10 अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी हुआ है. ओंकार सिंह को देहरादून के आबकारी मुख्यालय का आयुक्त बनाया गया है.

इन जिलों के बदले आबकारी अधिकारी
पवन कुमार हरिद्वार के जिला आबकारी अधिकारी बने हैं.  हरीश कुमार को टिहरी के आबकारी विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है. राजीव चौहान सहायक आबकारी आयुक्त जनपदीय परिवर्तन देहरादून नियुक्त हुए हैं.

दुर्गेश कुमार सहायक आबकारी आयुक्त मंडलीय परिवर्तन गढ़वाल, अशोक कुमार सहायक आबकारी आयुक्त जनपदीय प्रवर्तन उधमसिंहनगर, गोविंद सिंह मेहता बागेश्वर के जिला आबकारी अधिकारी बने हैं.

ये भी पढ़ें: चीन और नेपाल से भारत के रिश्तों में कड़वाहट से इतर, CM योगी ने ये काम कर पेश की मिसाल

महिलाओं को इन जिलों की कमान
वहीं अल्मोड़ा , नैनीताल और उत्तरकाशी में महिलाओं को जिला आबकारी अधिकारी की कमान सौंपी गई है. मीनाक्षी टम्टा को अल्मोड़ा , रेखा जुयाल को नैनीताल, प्रतिमा गुप्ता को उत्तरकाशी की जिला आबकारी अधिकारी बनाया गया है.  

watch live tv:

 

Trending news