उत्तराखंड: तीन साल पूरे होने पर त्रिवेंद्र सरकार मनाएगी जश्न, कांग्रेस ने पूछे कई सवाल
Advertisement

उत्तराखंड: तीन साल पूरे होने पर त्रिवेंद्र सरकार मनाएगी जश्न, कांग्रेस ने पूछे कई सवाल

त्रिवेंद्र सरकार 18 मार्च को अपना तीन साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. तीन साल में राज्य सरकार की उपलब्धि और अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर बीजेपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में जश्न मनाकर जनता को संदेश देने की तैयारी में है. वहीं कांग्रेस किसानों की कर्जा माफी, लोकायुक्त, मंहगाई के मुद्दे पर सवाल कर रही है. 

8 मार्च को अपना तीन साल का कार्यकाल पूरा करेगी त्रिवेंद्र सरकार

देहरादून: उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार राज्य की सभी 70 विधान सभा सीटों पर जश्न मनाने की तैयारी में जुट गई है. त्रिवेंद्र सरकार 18 मार्च को अपना तीन साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. तीन साल में राज्य सरकार की उपलब्धि और अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर बीजेपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में जश्न मनाकर जनता को संदेश देने की तैयारी में है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने सरकार के तीन साल पूरे होने पर कई सवाल पूछे हैं.

2017 में हुये विधान सभा चुनाव में बीजेपी के 70 में से 57 विधायक चुनकर विधानसभा में पंहुचे. अब ये विधायक अपने क्षेत्रों में किये कामों की उपलब्धि गिनाने के लिए काफी उत्सुक हैं. इन तीन सालों में सरकार की उपलब्धियों और महत्वाकांक्षी योजनाओं को भी जनता के सामने रखा जाएगा. बीजेपी सरकार ने सोच समझकर सभी विधानसभा सीटों में कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी की है.

ये भी पढ़ें-  तीन दिन मुफ्त में ताजमहल के दीदार का मौका, देख सकेंगे शाहजहां-मुमताज की असली कब्र

उत्तराखंड बीजेपी के उपाध्यक्ष और राजपुर विधानसभा से विधायक खजान दास ने बताया कि 18 मार्च से सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगें. जिसमें अभी तक किये कामों का ब्यौरा जनता के सामने रखे जाने के साथ ही भविष्य का लक्ष्य भी तय किया जाएगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और चकराता क्षेत्र से विधायक प्रीतम सिंह ने 3 साल पूरे होने पर सरकार से कई सवाल पूछे हैं. प्रीतम सिंह ने सरकार से  किसानों की कर्जा माफी, लोकायुक्त, मंहगाई के मुद्दे पर सवाल किए हैं. साथ ही प्रीतम सिंह ने फारेस्ट गार्ड भर्ती में गड़बड़ी के कारण परीक्षा निरस्त न किये जाने पर भी सरकार पर सवाल उठाए. 

वहीं पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री और उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा, ''जब भी विकास कार्यों की समीक्षा होती है तो कांग्रेस विधायक नदारद रहते हैं. कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री के पास किसी काम को लेकर नहीं आते. सरकार सबकी है तो इसलिए विकास के कामों को लेकर चर्चा होती रहनी चाहिए.''

 

Trending news