कोरोना से UP में दो की मौत, बस्ती में 25 वर्षीय तो मेरठ में 72 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand661802

कोरोना से UP में दो की मौत, बस्ती में 25 वर्षीय तो मेरठ में 72 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 105 केस सामने आ चुके हैं. जबकि 400 से ज्यादा लोगों में कोरोना के लक्षण मिले हैं. जिन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. 

कोरोना से UP में दो की मौत, बस्ती में 25 वर्षीय तो मेरठ में 72 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम

मेरठ: उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना से एक दिन में हुई दो मौतों से हड़कंप मच गया है. बस्ती निवासी 25 वर्षीय नौजवान ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया तो वहीं, मेरठ में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की कोविड-19 से मौत हो गई. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के 105 केस सामने आ चुके हैं. जबकि 400 से ज्यादा लोगों में कोरोना के लक्षण मिले हैं. जिन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: BHU की म​हिला प्रोफेसर ने खोजी Covid-19 टेस्ट की नई और सस्ती तकनीक, पेटेंट के लिए किया अप्लाई

25 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत
बस्ती निवासी 25 वर्षीय युवक की गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. मरीज की आज ही केजीएमयू से रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बताया जा रहा है कि युवक पिछले 3 महीनों से बीमार था और घर पर ही था, साथ ही उसे किडनी की समस्या भी थी. वहीं युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाज करने वाले डाक्‍टर्स और पैरामेडिकल स्‍टॉफ को आइसोलेट कर दिया गया है. साथ ही युवक के संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: Corona से जारी जंग के बीच 'LockDown' रखा नवजात का नाम, मां-बाप ने बताई ये वजह

मेरठ में 72 वर्षीय कोरोना पीड़ित बुजुर्ग ने तोड़ा दम 
मेरठ में 72 वर्षीय अब्दुल अहमद की कोरोना से मौत हो गई. खबर है कि बुजुर्ग महाराष्ट्र के अमरावती से आए कोरोना संक्रमित इकरामुद्दीन हसन के ससुर थे. बता दें कि इकरामुद्दीन से ही मेरठ में कोरोना की एंट्री हुई. 27 मार्च को जांच में इकरामुद्दीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ससुराल आए इकरामुद्दीन से परिवार के 16 लोगों को भी कोरोना हुआ. जिन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया है. बुजुर्ग की मौत भी मेरठ मेडिकल कॉलेज में हुई है.

लाइव देखें उत्तर प्रदेश-उत्तरखंड की खबरें:

Trending news