10 बीघा जमीन की खातिर भेंट चढ़ गया 8 साल का मासूम, शौचालय के टैंक में मिला शव
X

10 बीघा जमीन की खातिर भेंट चढ़ गया 8 साल का मासूम, शौचालय के टैंक में मिला शव

मृतक बच्चे के बाबा ने 10 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी. जिसको लेकर मृतक के पिता राधेश्याम और ताऊ बुद्धसेन मे विवाद चल रहा था.

10 बीघा जमीन की खातिर भेंट चढ़ गया 8 साल का मासूम, शौचालय के टैंक में मिला शव

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां जमीन के लालच में एक शख्स पर अपने 8 साल के मासूम भतीजे को मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है. मासूम का शव दो दिन बाद शौचालय के टैंक मे मिला. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

गाज़ीपुर बॉर्डर पर वज्र के साथ भारी पुलिस बल, धारा 144 के बीच अनशन पर बैठे टिकैत

क्या है मामला?
पूरा मामला बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद का है. दरअसल यहां के असरा आवास कॉलोनी का रहने वाला 8 साल का रामगोपाल 25 जनवरी की शाम से गायब था. रामगोपाल का शव अगले दिन पास के बने शौचालय के टैंक मे मिला. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है. परिजनों का आरोप है कि मृतक बच्चे के बाबा ने 10 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी. जिसको लेकर मृतक के पिता राधेश्याम और ताऊ बुद्धसेन मे विवाद चल रहा था. इसका मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है. 

गलती से भी इन वेबसाइटों का ना करें उपयोग, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान!

ताऊ पर लगा हत्या का आरोप 
मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि उसके सगे भाई ने अपनी पत्नी और 2 अन्य लोगों के साथ मिलकर मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को शौचालय के टैंक मे डालकर ऊपर से बंद कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तालाश कर रही है.

यूपी गेट से खत्म होगा किसानों का धरना, जिला प्रशासन ने दिया रात तक का अल्टीमेटम

इस मामले पर एसपी ने बताया कि," थाना बीसलपुर थाने का मामला है. बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. घर वालों ने तहरीर दी है. उसके आधार पर हम लोग अभियोग पंजीकृत कर रहे हैं. इसके बाद विवेचना की जाएगी और साक्ष्य संकलित कर जो लोग दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी." 

उत्तराखंड की झांकी 'केदारखंड' को मिला पुरस्कार, तीसरा स्थान मिलने पर सीएम रावत ने दी बधाई

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news