close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप पीड़िता के चाचा को मिली पैरोल, पत्‍नी के अंतिम संस्‍कार के बाद वापस लौटना होगा जेल

परिवार का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई की जाए. परिवार के सदस्यों का कहना है कि मांग न पूरी होने तक वह धरने पर बैठे रहेंगे. 

उन्‍नाव रेप पीड़िता के चाचा को मिली पैरोल, पत्‍नी के अंतिम संस्‍कार के बाद वापस लौटना होगा जेल
इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में पैरोल पर सुनवाई हुई.

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म कांड पीड़िता के रायबरेली जेल में बंद चाचा की पैरोल के मामले में आज लखनऊ में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई हुई. पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट ने उन्हें पैरोल दी. अंतिम संस्कार के बाद पीड़िता के चाचा को फिर से रायबरेली जेल लौटना होगा. 

आपको बता दें कि रविवार को रायबरेली में एक सड़क हादसे में उन्नाव पीड़िता की चाचा, मौसी और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि रेप पीड़िता और उनका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज लखनऊ ट्रांमा सेंटर में चल रहा है. वहीं, पीड़िता के परिजन मंगलवार सुबह से ही जेल में बंद चाचा के पैरोल के लिए धरने पर बैठा था.

लाइव टीवी देखें

 

परिवार का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई की जाए. परिवार के सदस्यों का कहना है कि मांग न पूरी होने तक वह धरने पर बैठे रहेंगे. सपा का प्रतिनिधिमंडल ट्रांमा सेंटर पहुंचा, जहां उन्होंने पीड़िता का हाल-चाल जाना और 10 लाख रुपये पीड़िता के इलाज के लिए और वकील के इलाज के लिए 5 लाख रुपये का चेक सौंपा. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पीड़िता से मिलने ट्रॉमा सेंटर पहुंची. 

रायबरेली सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद पीड़िता की चाची और मौसी का शव मोर्चरी में रखा हुआ है. परिवार का कहा था कि पीड़िता के चाचा को पैरोल मिलने के बाद ही अंतिम संस्कार होगा.