रिश्तों का कत्ल: दो बच्चों की मां ने पति को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

रिश्तों का कत्ल: दो बच्चों की मां ने पति को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला

मामला बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव तलहाई का है. यहां रहने वाला संतलाल अपने परिवार से अलग पत्नी व दो बच्चों के साथ गांव के बाहर रहता था.

घटनास्थल पर मौजूद लोग. इनसेट में मृतक संतलाल

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. आरोप है कि अवैध प्रेम संबंध में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. युवक का उसके घर के भीतर ही शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव तलहाई का है. यहां रहने वाला संतलाल अपने परिवार से अलग पत्नी व दो बच्चों के साथ गांव के बाहर रहता था. गुरुवार की सुबह उसका शव घर के अंदर कमरे में पड़ा मिला. उसकी जीभ निकली हुई थी. जमीन पर खून के छींटे भी पड़े थे. मृतक के भाई ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी होते ही पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन शुरू की और परिजनों से पूछताछ की. 

ये भी देखें- 'बसपन का प्यार' गाने ने रातों-रात बनाया स्टार! यहां देखें गाना गाते हुए बच्चे का असली Video

इसलिए उतारा मौत के घाट
परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि मृतक की पत्नी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति ने पत्नी को एक-दो बार प्रेमी के साथ देख भी लिया था. जिसको लेकर अक्सर पति और पत्नी में झगड़ा होता था. मृतक पत्नी की हरकत का विरोध करता था. हर दिन पति को पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक गहरा होता जा रहा था. आरोप है कि पति को प्यार में आड़े आते देखकर पत्नी ने प्रेमी के साथ हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- अपराधी के घर रिश्ता लेकर पहुंची पुलिस, सुंदर लड़की और 10 लाख दहेज का बिछाया जाल, फिर भेज दिया 'ससुराल'

पत्नी से की जा रही है पूछताछ 
वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में प्रेम संबंध में हत्या किए जाने की बात निकलकर सामने आ रही है. सीओ बीघापुर अंजनी कुमार रायने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की वैधानिक कारवाई करेगी. बता दें कि महिला के प्रेमी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें- सुसाइड करने के इरादे से नहर में कूदी गर्भवती महिला, जांबाज पुलिसकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाया

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news